वर्ल्ड कप 2019 में रवींद्र जडेजा और विजय शंकर में से किसे मिले मौका, सौरव गांगुली ने दी 'चौंकाने' वाली राय

Sourav Ganguly: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर और रवींद्र जडेजा में किसे मिले मौका

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 8, 2019 04:40 PM2019-03-08T16:40:03+5:302019-03-08T16:42:03+5:30

Sourav Ganguly chooses Vijay Shankar in place of Ravindra Jadeja for world cup 2019 | वर्ल्ड कप 2019 में रवींद्र जडेजा और विजय शंकर में से किसे मिले मौका, सौरव गांगुली ने दी 'चौंकाने' वाली राय

वर्ल्ड कप में विजय शंकर और रवींद्र जडेजा में से किसे मिले मौका, गांगुली ने दी राय

googleNewsNext

वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया की तैयारियां जारी है और वह अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है जो उसकी वर्ल्ड कप से आखिरी सीरीज है। 

टीम इंडिया के कप्तान और चयनकर्ता हाल के दिनों में ये संकेत दे चुके हैं कि भारतीय टीम वर्ल्ड के लिए अपनी कोर टीम लगभग तय कर चुकी है। लेकिन इसमें अभी भी दो-तीन खिलाड़ियों के नाम तय नहीं है। ऐसे में उस जगह के लिए कई खिलाड़ियों के बीच रोचक रेस जारी है। 

ऐसे खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु वनडे में आखिरी ओवर में दो विकेट लेकर भारत को 8 रन से रोमांचक जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर विजय शंकर और रवींद्र जडेजा के बीच वर्ल्ड कप 2019 के लिए जगह बनाने के लिए रोचक मुकाबला चल रहा है।

गांगुली ने दी राय, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा में से किसे मिले मौका 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस बात पर अपनी राय दी है कि वर्ल्ड कप में रवींद्र जडेजा और विजय शंकर में से किसे मौका मिलना चाहिए। 

गांगुली ने कहा, 'रवींद्र जडेजा को वर्ल्ड कप टीम में नहीं होना चाहिए। विजय शंकर ने नागपुर वनडे में बेहतरीन गेंदबाजी की थी। मेरे हिसाब से विजय शंकर वर्ल्ड कप में खेलने के हकदार हैं।'
    
विजय शंकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन करते हुए बैटिंग में 41 गेंदों में 46 रन की पारी खेली और फिर गेंदबाजी में जब आखिरी ओवर में 11 रन बचाने थे तो उन्होंने महज तीन गेंदों में पैट कमिंस और एडम जंपा को आउट करते हुए भारत को 8 रन से रोमांचक जीत दिला दी।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में रवींद्र जडेजा ने भी गेंदबाजी और फील्डिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है। अब ये देखना रोचक होगा कि वर्ल्ड कप 2019 में विजय शंकर और रवींद्र जडेजा में किसी जगह मिलती है।

Open in app