सौरव गांगुली के बड़े भाई की पत्नी समेत परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव

Sourav Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई की पत्नी और उनके सास-ससुर समेत कई लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 20, 2020 01:15 PM2020-06-20T13:15:57+5:302020-06-20T13:49:35+5:30

Sourav Ganguly brother Snehashish's wife tests positive for coronavirus | सौरव गांगुली के बड़े भाई की पत्नी समेत परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना वायरस पॉजिटिव

सौरव गांगुली के परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव (File Photo)

googleNewsNext

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बंगाल के स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

स्नेहाशीष के सास और ससुर भी पिछले हफ्ते ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए थे। 

इसके अतिरिक्त मोमिनपुर स्थित घर, जहां हाल ही में स्नेहाशीष रह रहे थे, को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इन सभी का राज्य के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बताई गई है। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व रणजी क्रिकेटर स्नेहाशीष गांगुली का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, लेकिन उन्हें होम क्वांरटीन में रहने की सलाह दी गई है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, इन चारों लोगों को कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसके लक्षण कोविड-19 जैसे ही थे, जब वह (सौरव) गांगुली के बेहला स्थित पैतृक घर के बजाय अन्य आवास में रह रहे थे। चारों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक प्राइवेट नर्सिंग होम में शिफ्ट कर दिया गया।

नर्सिंग होम के सूत्रों के अनुसार, इन सभी का शनिवार को फिर से कोरोना वायरस का टेस्ट होगा और इलाज के बारे में आगे फैसला किया जाएगा। 

उन्होंने कहा, 'इन लोगों को डिस्चार्ज किया जाएगा या नहीं, इसका फैसला टेस्ट के परिणाम पर निर्भर करेगा।'

भारत में करीब दो महीने लंबे लॉकडाउन और अब जून महीने के अनलॉक दौरान उठाए जा रहे एहतियाती कदमों के बावजूद कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है, शुक्रवार को देश में सर्वाधिक 14 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

इससे देश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर चार लाख के करीब पहुंच गई है और अब तक देश में 12 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का कहर पूरी दुनिया में जारी है और इसके संक्रमितों की संख्या 84 लाख को पार कर गई है जबकि अब तक करीब 4.5 लाख लोगों की मौत हो चुकी है।

Open in app