Smriti Mandhana rises to 4th in ICC women's T20 rankings | ICC Ranking: महिलाओं की टी20 रैंकिंग में स्मृति मंधाना ने लगाई 3 स्थान की छलांग, जानें किस पोजिशन है कौन सी खिलाड़ी
ICC Ranking: महिलाओं की टी20 रैंकिंग में स्मृति मंधाना ने लगाई 3 स्थान की छलांग, जानें किस पोजिशन है कौन सी खिलाड़ी

Highlightsस्मृति मंधाना आईसीसी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में तीन पायदान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गईं।हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजों की इस सूची में नौंवे स्थान पर कायम हैं।

भारतीय स्टार महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना शुक्रवार को बल्लेबाजों की ताजा जारी आईसीसी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में तीन पायदान के फायदे से चौथे स्थान पर पहुंच गईं, जबकि जेमिमा रोड्रिग्स सातवें नंबर पर खिसक गईं। हरमनप्रीत कौर बल्लेबाजों की इस सूची में नौंवे स्थान पर कायम हैं। गेंदबाजों की सूची में पूनम यादव छह पायदान खिसककर शीर्ष 10 से बाहर हो गईं और अब 12वें स्थान पर बनी हुई हैं।

आईसीसी ने बयान में कहा कि न्यूजीलैंड की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सूजी बेट्स ने अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। उनकी साथी और कप्तान सोफी देविने चार पायदान की छलांग से दूसरे स्थान पर पहुंच गई हैं।

ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज बेथ मूनी और मंधाना ने जहां रैंकिंग में ऊपर की ओर कदम बढ़ाए तो वहीं मेग लैनिंग को तीन पायदान का नुकसान हुआ, हालांकि वह शीर्ष पांच में बनी हुई हैं। गेंदबाजों में एलिसे पैरी अपने शानदार प्रदर्शन के बूते चार पायदान की छलांग से शीर्ष 10 में जगह बनाने में सफल रहीं। वह सातवें नंबर पर पहुंच गईं।

Web Title: Smriti Mandhana rises to 4th in ICC women's T20 rankings
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे