Six teams for T20 Mumbai League | 11 मार्च से होगी टी-20 मुंबई लीग टूर्नामेंट की शुरुआत, छह टीमें लेंगी हिस्सा

प्रोबेबिलिटी स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा शुरू की जा रही टी-20 मुंबई लीग टूर्नामेंट की शुरुआत 11 मार्च से हो रही है। इस लीग को मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की मान्यता है। इस लीग में कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन सभी टीमों के नामों की घोषणा कर दी गई है। टूर्नामेंट का समापन 21 मार्च को होगा। 

लीग का आयोजन करने वाली कंपनी प्रोबेबिलिटी स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने टीमों के मालिकाना हक के लिए निविदा आमंत्रित की है। निविदा दाखिल करने की अंतिम तारीख 20 फरवरी है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केदार मकानी ने कहा, "हम आश्वस्त हैं कि यह लीग मुंबई में क्रिकेट के प्रशंसकों का अच्छा मनोरंजन करेगी। टूर्नामेंट के इन 11 दिनों में कई मैच होंगे। इसमें उभरते क्रिकेट खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को दर्शाने के लिए सही मंच प्राप्त होगा।"

इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमें- मुंबई नॉर्थ (मलाड, कांदीवलि, बोरीवली और दहिसर), मुंबई नॉर्थ-वेस्ट (अंधेरी, वर्सोवा, जोगेश्वरी और गोरेगांव), मुंबई नॉर्थ-ईस्ट (घाटकोपर, विखरोली, बंधुप और मुलुंड), मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल (कुर्ला, बांद्रा, सैंटाक्रूज और विले पार्ले), मुंबई साउथ-सेंट्रल (वडाला, दादर, महीम, सियोन और चेंबूर) और मुंबई-साउथ (कोलाबा, बेकुला, मालाबार और हिल एंड वर्ली) हैं।