सिराज ने झटका उस्मान ख्वाजा का विकेट तो कोच राहुल द्रविड़ ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, वीडियो वायरल

सिराज ने जैसे ही मैच के दूसरे ओवर में उस्मान ख्वाजा को आउट किया पूरी टीम जश्न के माहौल में डूब गई। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कोच राहुल द्रविड़ का जबरदस्त रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

By अंजली चौहान | Published: February 9, 2023 12:42 PM2023-02-09T12:42:45+5:302023-02-09T12:44:31+5:30

Siraj shocked Usman Khawaja's wicket and coach Rahul Dravid gave a shocking reaction video viral | सिराज ने झटका उस्मान ख्वाजा का विकेट तो कोच राहुल द्रविड़ ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, वीडियो वायरल

(photo credit: twitter)

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले जा रहे मैच में सिराज ने झटका उस्मान ख्जावा का विकेटद्रविड़ का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। राहुल द्रविड़, विराट कोहली समेत कप्तान रोहित सिराज के विकेट पर जश्न मनाते दिखे

नागपुर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ऑस्ट्रेलिया को भारतीय धुरंधर गेंदबाजों का सामना करना पड़ा। मोहम्मद सिराज ने उस्मान ख्वाजा के रूप में भारत को पहली सफलता दिलाई।

सिराज ने जैसे ही मैच के दूसरे ओवर में उस्मान ख्वाजा को आउट किया पूरी टीम जश्न के माहौल में डूब गई। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कोच राहुल द्रविड़ का जबरदस्त रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वैसे तो आपने टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ को अक्सर मैदान और बाहर एक शांत और स्थिर व्यक्तित्व में ही देखा होगा लेकिन इस बार उन्होंने जो रिएक्शन दिया वह क्रिकेट फैन्स के लिए बेहद दिलचस्प है। अब मैच के दौरान के कुछ हिस्सों की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

गौरतलब है कि सिराज ने अपने पहले ओवर में पहली गेंद पर उस्मान ख्वाजा के लेग स्टंप को निशाना बनाया और गेंद ख्वाजा के पैड पर हिट कर गई। सिराज ने एलबीडब्ल्यू की मांग की, लेकिन ऑनफील्ड अंपायर ने इससे इनकार कर दिया। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर केएस भरत से रिव्यू ले लिया और रिव्यू सफल रहा। ऐसे में ख्वाजा तीन गेंदों में एक रन बना कर ही आउट हो गए। 

इसके बाद ड्रेसिंग रूम से मुख्य कोच द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस रिएक्शन को लेकर खूब खुश है और सोशळ मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर में ट्वीट कर रहे हैं। वहीं, मैदान में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली। 


 

Open in app