Shoaib Akhtar Slams PCB After PSL is Postponed Due to Rise in COVID-19 Cases Calls PCB Incompetent | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर फूटा शोएब अख्तर का गुस्सा, कहा- जहां खिलाड़ी रुके थे वहां शादियां हो रही थीं और...
पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपाकिस्तान सुपर लीग के दौरान खिलाड़ियों की निगरानी सही ढंग से नहीं की गई।सात कोरोना मामले सामने आने के बाद इस टूर्नामेंट को फिलहाल स्थिगित कर दिया गया है।इस मामले को लेकर शोएब अख्तर ने एक वीडियो जारी किया है।

पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही रोक दिया गया है। पाकिस्तान सुपर लीग के कुछ खिलाड़ियों के कोरोना वायरस होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला लिया। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की व्यवस्था पर क्रिकेट के कई दिग्गज सवाल खड़े कर रहे हैं। अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी पीसीब पर गुस्सा जाहिर किया है। 

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को खूब खरी-खोटी सुनाई है। शोएब ने कहा कि जो लोग टेप बॉल क्रिकेट आयोजित नहीं कर सकते वो पाकिस्तान सुपर लीग करा रहे हैं। पीसीबी की मेडिकल टीम के डॉक्टर बिल्कुल नकारे हैं। वह लोग अपने घरवालों की सेहत तक के बारे में नहीं जानते हैं। उन लोगों ने खिलाड़ियों की जान खतरे में डाली है। मेडिकल टीम खिलाफ जांच होनी चाहिए और सख्त से सख्त कार्रवाई जरूरी है।

शोएब यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आगे बताया कि ऐसे हालात में अगर किसी खिलाड़ी की जान चली जाती तो कौन इसका जिम्मेदार होता? अब हम आते हैं पीसीबी पर वह दुनिया का सबसे वाहियात इदारा है। वसीम खान के अलावा पाकिस्तान में एक भी बंदा काम का नहीं है। क्या आपको इतनी अक्ल नहीं थी आप एक पूरा होटल बुक करवा लें। 250-300 कमरों का होटल बुक नहीं करा सकते थे आप? जो होटल था वहां शादियां भी हो रही थीं लोग आकर बाल कटवा रहे थे।

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के बाद यह टी20 लीग तुरंत प्रभाव से स्थगित कर दी गई है चूंकि कुल मामलों की संख्या बढ़कर सात हो गई और क्रिकेट बोर्ड को इसकी जांच की घोषणा करने के लिये बाध्य होना पड़ा। इन सात मामलों में से छह खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ का सदस्य है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग छह को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है। इसमें कहा गया कि 20 फरवरी से शुरू हुई प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद यह फैसला लिया गया।
     

Web Title: Shoaib Akhtar Slams PCB After PSL is Postponed Due to Rise in COVID-19 Cases Calls PCB Incompetent

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे