'रोजाना 12-13 हजार लोग मर रहे हैं आप खेल तमाशा और बंगाल इलेक्शन नहीं कर सकते', शोएब अख्तर का फूटा गुस्सा

Shoaib Akhtar video about IPL 2021: शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा कि इस समय भारत की स्थिति काफी खराब है, ऐसे में पूरी दुनिया को भारत का साथ देना चाहिए।

By अमित कुमार | Published: May 5, 2021 08:21 PM2021-05-05T20:21:25+5:302021-05-05T20:21:25+5:30

Shoaib Akhtar Reacts After IPL 2021 Gets Suspended Due to Covid-19 Surge in India | 'रोजाना 12-13 हजार लोग मर रहे हैं आप खेल तमाशा और बंगाल इलेक्शन नहीं कर सकते', शोएब अख्तर का फूटा गुस्सा

शोएब अख्तर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल से ज्यादा जरूरी अभी लोगों की जान बचाना है। आईपीएल से मिलने वाले पैसों से लोगों की मदद करना चाहिए। ऐसे समय में हर देश को एक-दूसरे की मदद करनी चाहिए।

Shoaib Akhtar video about IPL 2021: भारत में कोविड संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आए दिन इसकी दर्दनाक तस्वीरें सामने आ रही हैं। कोरोना के बढ़ते रफ्तार ने लोगों की समस्याओं को बढ़ा दिया है। आईपीएल को भी कोरोना के कारण सस्पेंड कर दिया गया है। पाकिस्तान के पूर् तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अब इस पर अपनी बात रखी है। 

शोएब अख्तर ने यूट्यूब पर जारी किए गए अपने वीडियो में कहा कि बाहर लोग मर रहे हैं ऐसे में आप खेल तमाशा नहीं कर सकते हैं। इसलिए एक पड़ोसी होने के नाते पहले ही मैंने कहा था कि इस वक्त आईपीएल को रोक देना चाहिए। मैंने आईपीएल को रोकने की बात इसलिए की थी कि क्योंकि भारत में लोग मर रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि रोजाना 3 से 4 लाख केस रोज आ रहे हैं और 10-12 हजार मौतें हो रही हैं। ऐसे में यह तमाशा नहीं होना चाहिए था। आईपीएल 2008 से पैसे कमाता आ रहा है अगर एक साल वह लोग पैसा नहीं कमाएंगे तो फिर कुछ नहीं होगा लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है कि लोगों की जान बचाना।

शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा कि आईपीएल के पैसे से ऑक्सिजन सिलेंडर खरीदने में खर्च करना चाहिए। अख्तर ने कहा कि जब देश में ऐसे हालात हैं तो हमें ऐसा मनोरंजन नहीं चाहिए, हमें आईपीएल और पीएसएल नहीं चाहिए। शोएब अख्तर ने आगे कहा कि आईपीएल को रोक देना सही फैसला है। 

Open in app