Shoaib Akhtar: In my assessment, there won’t be any cricket for next one year | इस दिग्गज क्रिकेटर का दावा, कोरोना संक्रमण के चलते अगले 1 साल तक नहीं खेला जा सकेगा क्रिकेट!
इस दिग्गज क्रिकेटर का दावा, कोरोना संक्रमण के चलते अगले 1 साल तक नहीं खेला जा सकेगा क्रिकेट!

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द।विश्व में कोरोना से 1 लाख 20 हजार मौत।

कोरोना संक्रमण के चलते भारत में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। विश्व भर में इस वक्त कोविड-19 महामारी के चलते कहीं भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है। अब ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने चौंका देने वाली बात कही है।

शोएब अख्तर के मुताबिक एक साल तक क्रिकेट मैच की कल्पना भी नहीं की जा सकता है। उन्होंने कहा, ''मुझे नहीं लगता कि हाल फिलहाल में किसी सीरीज के होने की संभावना है। मेरा अंदाजा है कि अगले एक साल तक कोई क्रिकेट नहीं होने जा रहा। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप भी नहीं हो पाएगा।''

अख्तर ने आगे कहा, ''हम इस वक्त एक महामारी से लड़ रहे हैं। किसी भी इंडस्ट्री, जिसे भीड़ की आवश्यकता होती है, उसे इसका भुगतान करना पड़ रहा है।''

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होकर जान गंवाने वाले लोगों की संख्या मंगलवार को 339 हो गई जबकि इससे संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10,363 है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि संक्रमितों में कम से कम 1,035 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 8,988 लोगों का अब भी इलाज जारी है। इनमें से 72 विदेशी नागरिक हैं। वायरस से सोमवार शाम से 15 लोगों की जान जा चुकी है, जिसमें से 11 लोग महाराष्ट्र और चार दिल्ली के हैं। 

वहीं पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 5,493 हो चुके हैं। पाकिस्तान सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाने के संबंध में अपना फैसला मंगलवार तक के लिए टाल दिया है। 

Web Title: Shoaib Akhtar: In my assessment, there won’t be any cricket for next one year
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे