शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दी चुनौती, कहा- मैच करा लो, रफ्तार का पता चल जाएगा

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के बेटे को लगता है कि शोएब अख्तर की गेंदबाजी को हिट करना मुश्किल नहीं है। इस पर खुद अख्तर ने...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 8, 2020 07:21 PM2020-04-08T19:21:01+5:302020-04-08T19:21:01+5:30

Shoaib Akhtar challenges Mohammad Kaif to son, Toh phir match ho jaaye? | शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दी चुनौती, कहा- मैच करा लो, रफ्तार का पता चल जाएगा

शोएब अख्तर ने मोहम्मद कैफ को दी चुनौती, कहा- मैच करा लो, रफ्तार का पता चल जाएगा

googleNewsNext
Highlightsवनडे करियर में शोएब अख्तर ने झटके 247 विकेट।ट्विटर पर शोएब अख्तर ने दे डाली मोहम्मद कैफ को चुनौती।

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हों, लेकिन प्रतिस्पर्धा की भावना उनमें अभी भी है। हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर कमेंट में अख्तर ने एक मैच कराने की बात कह डाली।

दरअसल मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर को लगता है कि शोएब अख्तर की गेंद पर हिट लगाना मुश्किल नहीं है। उस वक्त कबीर टीवी पर 2003 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच को देख रहा था। 

कैफ ने ये वीडियो शोएब अख्तर को टैग करते हुए लिखा, "स्टार स्पोर्टस को थैंक्स, आखिरकार कबीर को IND v PAK का ऐतिहासिक मुकाबला देखने को मिल गया, लेकिन जूनियर अपने पापा से ज्यादा प्रभावित नहीं है। उसे लगता है कि शोएब अख्तर को हिट करना जरूर आसान होगा क्योंकि उनकी बोलिंग में रफ्तार है। आज के बच्चे... !"

अख्तर ने इस पर मजेदार जवाब भी दिया है। उन्होंने इस ट्वीट पर रिप्लाई किया- "तो फिर मोहम्मद कैफ मैच हो जाए कबीर और मिकाइल अली अख्तर का?"

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट मैचों की 82 पारियों में 3.37 की इकॉनमी के साथ 178 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 12 बार पांच शिकार किए है। वहीं 163 वनडे में इस राइट आर्म फास्ट बॉलर 247 शिकार किए। बात अगर 15 टी20 मैचों की करें, तो अख्तर ने 19 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया।

Open in app