पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में शोएब अख्तर की एंट्री, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

अख्तर इससे पहले सेठी के आलोचक रहे थे। सेठी जब 2013 में चैयरमेन थे तब अख्तर ने कहा था कि सेठी के रहते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बर्बाद हो रही है।

By IANS | Published: February 17, 2018 08:36 PM2018-02-17T20:36:32+5:302018-02-17T20:40:20+5:30

shoaib akhtar appointed adviser to pcb chairman and brand ambassador | पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में शोएब अख्तर की एंट्री, मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

पीसीबी के ब्रैंड एंबैस्डर बने शोएब अख्तर

googleNewsNext

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें क्रिकेट संबंधी मामलों में चेयरमैन नजम सेठी का सलाहाकार बनाया गया है। साथ ही पीसीबी का ब्रैंड एम्बेस्डर भी नियुक्त किया गया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक सेठी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी। 

अख्तर का काम क्या होगा अभी तक यह साफ नहीं है। अख्तर ने ट्वीटर पर लिखा, 'इस नियुक्ति से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं उसी जुनून के साथ काम करूंगा जिस जुनून के साथ खेलता था। शुक्रिया।'


अख्तर इससे पहले सेठी के आलोचक रहे थे। सेठी जब 2013 में चैयरमेन थे तब अख्तर ने कहा था कि सेठी के रहते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बर्बाद हो रही है और उन्हें समझने की जरूरत है कि वह चेयरमैन हैं न कि टीवी एंकर। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच तल्खियां खत्म हो गई हैं और इसी कारण अख्तर को पीसीबी में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Open in app