लॉकडाउन के बीच लोगों को घर पहुंचा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, शिखर धवन ने किया सैल्यूट

लॉकडाउन के बीच लोग पैदल अपने घर की ओर लौट रहे हैं। ऐसे में सोनू सूद ने उन्हें घर पहुंचाने का जिम्मा लिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 26, 2020 04:29 PM2020-05-26T16:29:45+5:302020-05-26T16:41:28+5:30

Shikhar Dhawan salutes Bollywood actor Sonu Sood for rescuing stranded migrant workers amid lockdown | लॉकडाउन के बीच लोगों को घर पहुंचा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, शिखर धवन ने किया सैल्यूट

लॉकडाउन के बीच लोगों को घर पहुंचा रहे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, शिखर धवन ने किया सैल्यूट

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन।सोनू सूद मुश्किल में फंसे लोगों को पहुंचा रहे घर।शिखर धवन ने भी सोनू सूद की तारीफ।

ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से अनुमति लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं। इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं। सोनू के इस दरियादिली को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

इस फेहरिस्त में अब भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का भी नाम जुड़ गया है। धवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "फंसे हुए मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए आपके हीरो जैसी इस कोशिश के लिए मैं आपको सैल्यूट करता हूं।"

सोनू सूद ने धवन का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट किया...

   

स्मृति ईरानी भी कर चुकीं तारीफ: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी इसे लेकर सोनू सूद की तारीफ कर चुकी हैं। एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, अपने साथी कलाकार के तौर पर मैं तुम्हें 2 दशकों से जानती हूं सोनू। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारा सामने आना मैंने सेलिब्रेट किया है। लेकिन आज के इन मुश्किल हालातों में जो दया तुमने दिखाई है उसने मुझे गर्व करने का मौका दिया है। जररूतमंदों की मदद का शुक्रिया।"

सोनू सूद ये साफ कह चुके हैं कि जब तक आखिरी प्रवासी मजूदर अपने परिवार तक नहीं पहुंच जाता, तब तक उन्हें घर भेजना जारी रखेंगे। इसके साथ ही उनकी टीम रोज झुग्‍गी झोपड़ियों में 45 हजार लोगों को खाना और राशन का सामान बांट रही है।

Open in app