Shikhar Dhawan meets Pakistani Hindu refugees in Delhi, donates crickets kits and bedding essentials | पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों की मदद करने पहुंचे शिखर धवन, बांटी ये जरूरी चीजें
पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों की मदद करने पहुंचे शिखर धवन, बांटी ये जरूरी चीजें

Highlightsपाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों से मिले शिखर धवन।शिखर धवन ने क्रिकेट किट और पोर्टेबल टॉयलेट दिए।

कोरोना वायरस के बीच दिल्ली के मजलिस पार्क में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवनपाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों की मदद के लिए पहुंचे। धवन ने इस दौरान क्रिकेट किट के अलावा टॉयलेट और बिस्तर की सुविधा इन लोगों को मुहैया कराई।

मदद करने से मिली खुशी: शिखर धवन ने कहा, "यह एक शानदार अनुभव रहा। मैं फिलहाल ऐसी स्थिति में हूं, जिसमें लोगों के लिए योगदान कर सकता हूं। इससे मुझे काफी खुशी और शांति मिलती है। वह लोग बहुत खुश थे कि मैं उनसे मिलने आया। उनकी खुशी को महसूस किया जा सकता था। उन्होंने कहा कि वह मेरे खेल और मैदान पर मेरे सेलिब्रेशन का आनंद लेते हैं।"

प्रदर्शन पर एक नजर: शिखर धवन 34 टेस्ट की 58 पारियों में 1 बार नाबाद रहते 2315 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 7 शतक, 5 अर्धशतक जड़े हैं। बात अगर 136 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 7 बार नाबाद रहते हुए धवन 5688 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में धवन 17 सेंचुरी और 29 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं टी20 के 60 मुकाबलों में शिखर 10 अर्धशतक की मदद से 1588 रन बना चुके हैं।

शिखर धवन हिंदू शरणार्थियों से मिलने मजलिस पार्क पहुंचे।
शिखर धवन हिंदू शरणार्थियों से मिलने मजलिस पार्क पहुंचे।

तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले: देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सर्वाधिक 24,850 नए मामले सामने आने के साथ ही कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या 6,73,165 हो गई है। पिछले 24 घंटों में इस महामारी से 613 और लोगों की मौत के साथ रविवार को मृतक संख्या 19,268 हो गई। 

Web Title: Shikhar Dhawan meets Pakistani Hindu refugees in Delhi, donates crickets kits and bedding essentials
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे