Shikhar Dhawan furious over the brutality caused by pregnant elephant, demanded strict punishment | पटाखों से भरा अनानास खाने से गर्भवती हथिनी की मौत, शिखर धवन का फूटा गुस्सा, लिखा...
पटाखों से भरा अनानास खाने से गर्भवती हथिनी की मौत, शिखर धवन का फूटा गुस्सा, लिखा...

Highlightsकेरल में पटाखों से गर्भवती हथिनी की मौत।हथिनी ने खाया था पटाखों से भरा अनानास।

केरल में एक गर्भवती हथिनी को कुछ लोगों ने पटाखों से भरा अनानास खिला दिया, जिसके बाद हथिनी के मुंह में विस्फोट हुआ और उसकी मौत हो गई। इस अमानवीय घटना के बाद क्रिकेट जगह भी काफी गुस्से में है।

भारतीय ओपनर शिखर धवन और हरभजन सिंह ने ट्वीट कर इस मामले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। धवन ने लिखा, "इन निर्दोष प्राणियों के प्रति इतनी क्रूरता के बारे में सुनकर दिल दहल जाता है। इस घटना से निराश और परेशान हूं। उम्मीद है कि अपराधी को सजा जरूर मिलेगी।" 

वहीं हरभजन सिंह ने लिखा, "उन्हें सजा मिलनी चाहिए। एक निर्दोष गर्भवती हाथिनी के साथ ऐसी बर्बरता कैसे की जा सकती है।"

घटना की सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम हथिनी को लेकर आई, लेकिन हथिनी कुछ खा नहीं पा रही थी और उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

रेस्क्यू टीम में शामिल मोहन कृष्णन ने फेसबुक पर लिखा, "मादा हाथी खाने की तलाश में जंगल से पास के गांव में पहुंच गई थी। यहां वह इधर-उधर घूम रही थी। इसके बाद उसे कुछ लोगों ने पटाखे भरे अनानास खिला दिए। पटाखे इतने असरदार थे, कि उसका मुंह और जीभ बुरी तरह से जख्मी हो गए। वह खाने की तलाश में पूरे गांव में भटकती रही। दर्द के चलते वह कुछ खा भी नहीं सकी। मादा हाथी ने घायल होने के बावजूद किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, किसी पर हमला भी नहीं किया। वह बहुत सीधी और शांत थी।"

उन्होंने लिखा, "मादा हाथी खाने की खोज में वेल्लियार नदी तक पहुंच गई क्योंकि उसके पेट में बच्चा था। वो पानी में खड़ी हो गई। पानी में मुंह डालने से उसे थोड़ा आराम भी मिला।"

Web Title: Shikhar Dhawan furious over the brutality caused by pregnant elephant, demanded strict punishment
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे