कुत्तों के साथ शिखर धवन ने किया कमाल का भांगड़ा, वायरल हो रहा वीडियो

भारतीय ओपनर शिखर धवन अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By अमित कुमार | Published: December 30, 2020 03:53 PM2020-12-30T15:53:10+5:302020-12-30T15:54:50+5:30

Shikhar Dhawan Dances to Sadda Kutta Kutta video goes viral | कुत्तों के साथ शिखर धवन ने किया कमाल का भांगड़ा, वायरल हो रहा वीडियो

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsशिखर धवन अपनी मस्तीमौला अंदाज से सभी का दिल जीत रहे हैं।सोशल मीडिया पर यह वीडियो कुछ ही समय में तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में धवन अपने दोनों डॉग के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवनसोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कुत्तों के साथ भांगड़ा करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ दोनों कुत्ते भी नाचते दिख रहे हैं। यह वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया। 

'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' रैप पर धवन का यह वीडियो फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। शिखर धवन ने अपने डांस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता।' वीडियो में शिखर धवन के साथ उनके दो डॉगी भी उनके साथ मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में दिल्ली की 20 सदस्यीय टीम की अगुआई करेंगे। इस टी20 टूर्नामेंट के साथ अगले महीने भारत के 2020-21 घरेलू सत्र की शुरुआत होगी। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे से बाहर हुए तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी टीम में जगह मिली है। 

हालांकि पता चला है कि 32 साल के तेज गेंदबाज इशांत सभी मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। टीम में नीतिश राणा, पवन नेगी और मनजोत कालरा जैसे खिलाड़ियों को भी जगह मिली है। टूर्नामेंट की शुरुआत 10 जनवरी से होगी और दिल्ली को एलीट ग्रुप ई में मुंबई, आंध्र, केरल और पुड्डुचेरी के साथ रखा गया है। इस ग्रुप के लीग मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। दिल्ली की टीम अपना पहला मैच 11 जनवरी को मेजबान मुंबई के खिलाफ खेलेगी। 

Open in app