shikhar dhawan dance with delhi captials player after win against csk video viral | VIDEO: शतक जड़ टीम को दिलाई जीत, फिर शिखर धवन ने कंगना रनौत के इस गाने पर किया धमाकेदार डांस
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsशिखर धवन का फॉर्म में आना दिल्ली के लिए अच्छी खबर है।मैच में शानदार जीत दिलाने के बाद धवन ने टीम के खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती भी की। वीडियो में धवन के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी जीत का जश्न मना रहे हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन ने शनिवार को चेन्नई के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। धवन ने 58 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 14 चौके और एक छक्का भी लगाया। धवन का फॉर्म में आना दिल्ली के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली की टीम को अगर इस सीजन खिताब पर कब्जा जमाना है तो धवन को कुछ और मैचों में इस तरह की बल्लेबाजी करनी होगी। 

मैच में शानदार जीत दिलाने के बाद धवन ने टीम के खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती भी की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु के गाने 'कदी साडी गली भुल के वि आया करो जी...कदी साडी गली.... ' पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। धवन के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी जीत का जश्न मना रहे हैं। 

धवन डांस-डांस करते-करते ज़मीन पर लेट गए। कई खिलाड़ी तो कुर्सी पर चढ़ कर डांस कर रहे थे। मैच के बाद धवन ने कहा कि आईपीएल के 13 साल के इतिहास में पहली बार शतक लगाना शानदार रहा। उन्होंने कहा कि यह बेहद ही खास है कि 13 साल से आईपीएल खेल रहा हूं और यह मेरी पहली शतकीय पारी है। मैं काफी खुश हूं। सत्र की शुरूआत से मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं लेकिन 20 रन के स्कोर को 50 रन में नहीं बदल पा रहा था। 

उन्होंने कहा कि मैं मानसिक तौर पर सकारात्मक था, और रन बनाने की कोशिश कर रहा था। मैं अब पहले से ज्यादा फिट हूं। मैं तेज दौड़ रहा हूं और तरोताजा महसूस कर रहा हूं। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्हें पता था कि अगर धवन आखिर तक क्रीज पर रहे तो टीम जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम में बैठा था और नर्वस था। मुझे पता था कि अगर धवन आखिर तक क्रीज पर रहेंगे तो हम जीतेंगे।
 

Web Title: shikhar dhawan dance with delhi captials player after win against csk video viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे