Shikhar Dhawan Condemn Shahid Afridi's Remarks on PM Modi | शिखर धवन का शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब, कहा- कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा...
शिखर धवन का शाहिद अफरीदी को मुंहतोड़ जवाब, कहा- कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा...

Highlightsशाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 'डरपोक'।क्रिकेट जगत ने जमकर लताड़ा।शिखर धवन बोले- हमारा एक, सवा लाख के बराबर...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए दिख रहे हैं, जिस पर उन्हें क्रिकेट जगत से जमकर लताड़ा भी जा रहा है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर समेत हरभजनस सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की टिप्पणी के लिए उनकी कड़ी आलोचना की।

अब इस फेहरिस्त में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन का भी नाम शामिल हो गया है। धवन ने अफरीदी को लताड़ते हुए ट्वीट किया, "इस वक्त जब सारी दुनिया कोरोना से लड़ रही है उस वक्त भी तुमको कश्मीर की पड़ी है। कश्मीर हमारा था, हमारा है और हमारा ही रहेगा। चाहे 22 करोड़ ले लो, हमारा एक सवा लाख के बराबर है। बाकी गिनती अपने आप कर लेना।"

क्या था मामला: हाल ही में वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी फौज के साथ खड़े दिख रहे हैं। अफरीदी कहते हैं, 'मैं आपसे मिलकर बेहद खुश हूं लेकिन बहुत बड़ी बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है... लेकिन इससे भी बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है... मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमारे 2 किलोमीटर पर जहां हमारे कश्मीरी भाई... कश्मीरी बहनें... बुजुर्ग हमारे... उनके साथ जो इतने अरसों से जुल्म कर रहे हैं वो... उन्हें जवाब देना होगा..."

अफरीदी आगे कहते हैं, "वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी... इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है... जबकि हमारे पूरे पाकिस्तान की फौज 7 लाख की है... लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि हमारी 7 लाख फौज के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है... सब अपनी फौज के साथ हैं। मैं अपनी फौज को सैल्यूट करता हूं..."

Web Title: Shikhar Dhawan Condemn Shahid Afridi's Remarks on PM Modi
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे