IPL 2020: शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर, कहा- किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं

किंग्स इलेवन ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर मयंक अग्रवाल (106) के शतक से दो विकेट पर 223 रन बनाये लेकिन रॉयल्स ने छह विकेट पर 226 रन बनाकर आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकॉर्ड बना दिया।

By अमित कुमार | Published: September 28, 2020 01:34 PM2020-09-28T13:34:33+5:302020-09-28T13:34:33+5:30

Shashi Tharoor Calls Sanju Samson Next MS Dhoni Gautam Gambhir Disagrees | IPL 2020: शशि थरूर ने संजू सैमसन को बताया अगला धोनी, भड़क गए गौतम गंभीर, कहा- किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकांग्रेस सांसद ने सोशल मीडिया पर सैमसन की तारीफ में ट्वीट किया। शशि थरूर की इस बात पर गौतम गंभीर निराश नजर आए। गौतम गंभीर ने ट्वीट करके कहा कि संजू सैमसन को किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज संजू सैमसन आईपीएल में लगातार रन बना रहे हैं। वह तेज गति से रन बनाने के साथ ही काफी समझदारी से बल्लेबाजी कर रहे हैं। संजू का यह अंदाज हर किसी को भा रहा है। लगातार दो मैचों में 'मैन ऑफ द मैच' चुने जाने वाले सैमसन को लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। इस बीच कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सैमसन को लेकर एक पुरानी बात को याद किया है। 

कांग्रेस सांसद ने सोशल मीडिया पर सैमसन की तारीफ में ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा, "मैं संजू सैमसन को एक दशक से जानता हूं और जब वो 14 साल के थे, तब मैंने उनसे कहा था कि एक दिन वह अगले एमएस धोनी बनेंगे। वह दिन आ गया है। इस आईपीएल में उनकी दो शानदार पारियों ने बता दिया है कि एक वर्ल्‍ड क्‍लास प्‍लेयर आ चुका है।" शशि थरूर  की इस बात पर गौतम गंभीर निराश नजर आए। 

गौतम गंभीर ने शशि थरूर की बात पर जताया एतराज

गौतम गंभीर ने ट्वीट करके कहा कि संजू सैमसन को किसी और की तरह बनने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन होंगे। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमन ने कहा कि पिछले एक साल से बल्लेबाजी में उनकी टाइमिंग अच्छी है लेकिन वह तब काफी निराश हो गए थे जब उनके कई नये प्रयोगों को कामयाबी नहीं मिल सकी । सैमसन ने पिछली दो पारियों में आक्रामक 74 और 85 रन बनाये । 

लगातार दूसरी बार सैमसन को चुना गया मैन ऑफ द मैच

उन्होंने कहा ,‘‘ मैं एक साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं और मेरा आत्मविश्वास बढा है । मैने कई चीजें आजमाई थी लेकिन कामयाबी नहीं मिल रही थी । उसके बाद काफी आत्ममंथन किया और खूब मेहनत की ।’’ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बड़े स्कोर वाले मैच में मैन ऑफ द मैच सैमसन ने कहा, ‘‘मैं पिछले साल से ही अच्छी तरह से हिट कर रहा हूं। मैं बहुत अच्छी मनोदशा में हूं और अपने खेल में किसी तरह का बदलाव नहीं चाहता हूं। मैंने यह हासिल करने के लिये कड़ी मेहनत की। मैंने खुद से कहा कि मेरे पास इस शानदार खेल में 10 साल हैं और मुझे इन दस वर्षों में सब कुछ झोंक देना है।’’ 

Open in app