Shakib Al Hasan kicks stumps in anger after umpire turns down appeal against Mushfiqur Rahim | बल्लेबाज को दिया नॉट आउट तो गुस्से से आग-बबूले हो गए शाकिब अल हसन, बीच मैदान अंपायर को मारने दौड़े और फिर..
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में शाकिब ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर जगह आलोचना हो रही है।गेंदबाजी के दौरान शाकिब अंपायर के फैसले से निराश हो गए।मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 145 रन बनाए।

Shakib Al Hasan Angry: क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है। लेकिन क्रिकेट के इतिहास में कई ऐसे मौके आये हैं, जब जब मैदान पर खिलाड़ियों के बीच आपसी कहा सुनी झगड़े में बदल गयी है। कई बार खिलाड़ियों के गुस्से का सामना अंपायर्स को भी करना पड़ा है। ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। 

बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन मैच के दौरान अंपायर पर बुरी तरह भड़क उठे। वह ऑनफील्ड अंपायर की तरफ इस तरह बढ़ रहे थे जैसे उन्हें मार डालेंगे। दरअसल, मुशफिकुर रहीम को नॉटआउट दिए जाने से शाकिब अल हसन नराज थे और वह अपनी नाराजगी मैदान पर उतारने का काम किया। 

मुशफिकुर रहीम शाकिब की गेंद को खेलने से चूक गए जिसके बाद गेंदबाज ने अपील की। शाकिब के अपील को अंपायर ने ठुकरा दिया। जिसके बाद शाकिब अल हसन गुस्से से अंपायर की ओर आए और तेजी से विकेट पर लात मारी और अंपयार को डराने की कोशिश की। शाकिब के इस व्यवहार की हर कोई आलोचना कर रहा है। 

बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर शाकिब अल हसन और मुस्ताफिजूर रहमान को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी मैच खेलने के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) नहीं दिये जायेंगे । बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने यह जानकारी दी । हरफनमौला शाकिब और बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजूर आईपीएल में क्रमश: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के लिये खेलते हैं ।

Web Title: Shakib Al Hasan kicks stumps in anger after umpire turns down appeal against Mushfiqur Rahim

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे