काली पूजा में शामिल होने के लिए शाकिब अल हसन ने मांगी मुस्लिमों से माफी, कहा- फिर ऐसा नहीं होगा

शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर एक पोस्ट में पूजा पंडाल का उद्घाटन करने से इनकार किया है। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है।

By अमित कुमार | Published: November 18, 2020 09:18 AM2020-11-18T09:18:31+5:302020-11-18T09:20:17+5:30

Shakib Al Hasan gets death threat for attending puja in Kolkata apologises | काली पूजा में शामिल होने के लिए शाकिब अल हसन ने मांगी मुस्लिमों से माफी, कहा- फिर ऐसा नहीं होगा

शाकिब ने मांगी माफी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsशाकिब अल हसन को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिये जान से मारने की धमकी मिल रही थी।शाकिब ने कहा कि यदि आपको लगता है कि यह आपके खिलाफ है, तो मैं माफी मांगता हूं।

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को कोलकाता में काली माता की पूजा करने के लिए जान से धमकी दी जा रही थी। जिसके बाद क्रिकेटर ने अपनी गलती मानते हुए इसके लिए माफी मांग ली है। शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट वीडियो में कहा कि मैं फिर से उस जगह (कोलकाता) नहीं जाना चाहूंगा। यदि आपको लगता है कि यह आपके खिलाफ है, तो मैं माफी मांगता हूं। 

शाकिब ने आगे कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि यह दोबारा नहीं हो। सोशल मीडिया पर खबरें चल रहीं हैं कि मैं समारोह में शामिल होने गया था, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने कोई पूजा भी नहीं की। एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो उसके लिए माफी मांगता हूं। वहीं बांग्लादेश पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेटर को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 

शाकिब अल हसन को कोलकाता में काली पूजा के पंडाल का उद्घाटन करने के लिये जान से मारने की धमकी मिल रही थी जबकि इस क्रिकेटर ने माफी मांगते हुए कहा था कि वह सिर्फ थोड़े समय के लिये कार्यक्रम से जुड़े थे और उन्होंने पंडाल का उद्घाटन नहीं किया था। पुलिस अपराध विरोधी रैपिड एक्शन बटालियन ने मिलकर 28 वर्षीय मोहसिन तालुकदार को गिरफ्तार किया। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अब हमारी हिरासत में हैं और उसके खिलाफ कानूनी प्रक्रियायें अपनायी जायेंगी। शाकिब अल हसन की कार्यक्रम में ली गयी फोटो वायरल होने के बाद तालुकदार ने रविवार की रात फेसबुक पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी और कहा कि इस क्रिकेटर के पूजा के कार्यक्रम में जाने से उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। हालांकि अगली सुबह तालुकदार ने धमकी वापस ले ली और एक और लाइव वीडियो में माफी मांगी। उसकी पत्नी को पूछताछ के लिये हिरासत में लिये जाने के बाद उसे सूनामगंज जिले से गिरफ्तार किया गया। 

Open in app