Shahid Afridi Wishes for Speedy Recovery of Amitabh & Abhishek Bachchan from Covid-19 | कोरोना से लड़ रहे अमिताभ बच्चन, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ
शाहिद अफरीदी खुद बीते महीने कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

Highlightsकोरोना की चपेट में बच्चन परिवार।शाहिद अफरीदी ने मांग जल्द स्वस्थ होने की दुआ।

अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की चपेट में आ चुका है। शनिवार को अमिताभ बच्चन और उनके पुत्र अभिषेक बच्चन कोविड-19 से संक्रमित पाए गए, जिसके अगले दिन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई।

शाहिद अफरीदी ने की जल्द स्वस्थ होने की दुआ

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट शाहिद अफरीदी ने भी बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। अफरीदी ने ट्वीट किया, "अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को शुभकामनाएं। उम्मीद हैं आप जल्द स्वस्थ होंगे।"

अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों को कहा धन्यवाद

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अमिताभ, उनके बेटे अभिषेक, पुत्रवधू ऐश्वर्या और पोती आराध्या की जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद देशभर में महानायक के प्रशंसक उनके और परिजनों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है।
अमिताभ बच्चन ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद कहा है।

अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को इस बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की थी और कहा था कि वे नानावती अस्पताल के पृथक-वास वार्ड में हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके हृदय की गहराई को छू गए। 

अमिताभ ने लिखा, “आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूँ। सभी को धन्यवाद।” उन्होंने यह भी लिखा कि सभी संदेशों का उत्तर दे पाना संभव नहीं है और वे सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “मैं हाथ जोड़कर आपके प्यार के लिए आपको धन्यवाद देता हूं।” 

ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेशन में

पिता के ट्वीट के कुछ घंटे बाद अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर पृथक-वास में हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर वह और उनके पिता अस्पताल में ही रहेंगे। 

Web Title: Shahid Afridi Wishes for Speedy Recovery of Amitabh & Abhishek Bachchan from Covid-19
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे