Shahid Afridi tweets to ICC expressing displeasure at umpires not holding bowlers' cap | शाहिद अफरीदी की टोपी लेने से अंपायर का इनकार, ICC पर भड़का दिग्गज बल्लेबाज
शाहिद अफरीदी की टोपी लेने से अंपायर का इनकार, ICC पर भड़का दिग्गज बल्लेबाज

Highlightsपीएसएल में पेशावर ने मुल्तान को 6 विकेट से हराया।मैच के दौरान अंपायर ने शाहिद अफरीदी की कैप लेने की किया इनकार।आईसीसी नियमों पर भड़के अफरीदी।

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में मुल्तान सुल्तान्स की तरफ से खेल रहे अफरीदी पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच के दौरान तब नाखुश दिखे जब उनके गेंदबाजी के लिए आने पर अंपायर ने उनकी टोपी लेने से इन्कार कर दिया।

शाहिद अफरीदीआईसीसी नियम से नाखुश

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के उस नियम से नाखुश हैं, जो कोविड-19 महामारी के कारण अंपायरों को मैच के दौरान खिलाड़ियों की टोपी लेने से रोकता है।

अफरीदी ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘‘प्रिय आईसीसी हैरान हूं कि अंपायरों को गेंदबाजों की टोपी लेने की अनुमति क्यों नहीं दी गयी जबकि वे उसी जैव सुरक्षित वातावरण में रहते हैं जिसमें खिलाड़ी और प्रबंधन के लोग रहते हैं और यहां तक खेल समाप्त होने पर हाथ भी मिलाते हैं।’’

मुल्तान ने बनाए 193 रन

पेशावर जाल्मी ने 23 फरवरी को कराची मे खेले गए सीजन के 5वें मैच में मुल्तान सुल्तान को 6 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान ने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 193 रन बनाए। जेम्स विंस ने सर्वाधिक 84, जबकि शोएब मकसूद ने 36 रन की पारी खेली।

कैडमोर का अर्धशतक, पेशावर ने 6 गेंदें शेष रहते जीता मैच

इसके जवाब में पेशावर ने 19 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर टारगेट हासिल कर लिया। पेशावर की तरफ से इमाम उल हक ने 48, जबकि टॉम कैडमोर ने 53 रन बनाए। मुल्तान की तरफ से शहनवाज धानी को सर्वाधिक 2 विकेट हाथ लगे।

Web Title: Shahid Afridi tweets to ICC expressing displeasure at umpires not holding bowlers' cap

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे