shahid afridi told his son in law couples are made in heaven tweet goes viral | ससुर शाहिद अफरीदी का ट्वीट देख गदगद हुए शाहीन शाह आफरीदी, कहा- आप देश के गौरव हैं, दुआओं के लिए शुक्रिया...
शाहीन शाह आफरीदी और शाहिद अफरीदी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsपाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी खेल रहे थे।इस टूर्नामेंट के एक मैच में शाहिन शाह ने अफरीदी को क्लीन बोल्ड कर दिया था। ससुर-दामाद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shaheen Afridi engagement news, Shahid Afridi tweet: पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी की खबरों की चर्चा जोरों पर है। शाहिद अफरीदी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी बेटी अक्सा की शादी की खबर दी थी। शाहिद के इस ट्वीट के बाद पूरी दुनिया में इस शादी की चर्चाएं हो रही है। 

बेटी की शादी की घोषणा करते हुए अफरीदी ने कहा कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था। अफरीदी ने कहा कि दोनों परिवार इस बात पर सहमत है और मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी। उन्होंने कहा कि सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। शाहीन के पिता अयाज खान ने भी पुष्टि की कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है।  

शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर अब उनके होने वाले दामाद शाहीन शाह आफरीदी ने अपना रिएक्शन दिया है। शाहीन ने लिखा कि लाला आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। अल्लाह सभी के लिए चीजों को आसान बनाए। आप ' देश के गौरव हैं। ससुर दामाद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: shahid afridi told his son in law couples are made in heaven tweet goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे