बेटी को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर फूटा शाहिद अफरीदी का गुस्सा, ऐसे लोगों को जमकर लगाई फटकार

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी इन दिनों लंका प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ खबरें तेजी से फैल रही है।

By अमित कुमार | Published: December 13, 2020 03:59 PM2020-12-13T15:59:50+5:302020-12-13T16:01:02+5:30

Shahid Afridi says daughter isnt unwell incorrect rumours floating on social media | बेटी को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर फूटा शाहिद अफरीदी का गुस्सा, ऐसे लोगों को जमकर लगाई फटकार

बेटी संग शाहिद अफरीदी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsशाहिद अफरीदी ने लंका प्रीमियर लीग के इस सीजन कुछ धमाकेदार पारियां खेली है। शाहिद अफरीदी बीच टूर्नामेंट से ही किसी पर्सनल काम के कारण वापस पाकिस्तान लौट आए हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इस उम्र में भी बेहद फिट हैं। यही वजह है कि वह आज भी क्रिकेट खेल रहे हैं। अफरीदी इन दिनों लंका प्रीमियर लीग में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे हैं। लेकिन लंका प्रीमियर लीग में लगातार शानदार बल्लेबाजी करने वाले शाहिद अफरीदी एक बात से बेहद परेशान हैं। दरअसल, अफरीदी की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर बीमार होने की अफवाह तेजी से फैल रही है। 

शाहिद अफरीदी 2 दिसंबर को एक हफ्ते बाद ही लंका प्रीमियर लीग छोड़कर वापस पाकिस्तान लौट गए थे। उन्होंने वापस देश आने का पर्सनल कारण बताया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही दोबारा टीम को एक बार फिर से ज्वॉइन करने के लिए श्रीलंका रवाना होंगे। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की बीमार होने की खबरें वायरल होने लगी। 

अफरीदी के पाकिस्तान लौटते ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी कि अफरीदी की बेटी हॉस्पिटल में भर्ती है। पाकिस्तानी टीवी चैनल जियो टीवी के मुताबिक अफरीदी ने इस मुद्दे पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों को ज्यादा जिम्मेदार होने की जरूरत है। वो ऐसी झूठी खबरें न फैलाएं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बीमार नहीं है। 

Open in app