शाहिद अफरीदी का एक और विवादित वीडियो वायरल, कहा- पीएसएल में हो कश्मीर की टीम, मैं बनूंगा कप्तान

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए दिखे थे...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 20, 2020 06:02 PM2020-05-20T18:02:32+5:302020-05-20T18:02:32+5:30

Shahid Afridi Makes Another Controversial Statement; Urges PCB To Include A Team From Pakistan Occupied Kashmir In The PSL | शाहिद अफरीदी का एक और विवादित वीडियो वायरल, कहा- पीएसएल में हो कश्मीर की टीम, मैं बनूंगा कप्तान

शाहिद अफरीदी का एक और विवादित वीडियो वायरल, कहा- पीएसएल में हो कश्मीर की टीम, मैं बनूंगा कप्तान

googleNewsNext
Highlightsशाहिद अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया था 'डरपोक'।अफरीदी का एक और वीडियो वायरल।पीसीबी से की पाकिस्तान सुपर लीग में कश्मीर की टीम बनाने की मांग।

एक तरह जहां कोरोना वायरस की वजह से पूरा विश्व संकट में है, वहीं दूसरी तरफ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिपप्णी के बाद अफरीदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में कश्मीर के नाम से अगली टीम जोड़ने की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं।

शाहिद अफरीदी इस वीडियो में कहते हैं, "...और मैं रिक्वेस्ट करूंगा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से... कि अगली बार जो पीएसएल होगा... उस पीएसएल में जो अगली टीम होगी... वो कश्मीर के नाम से होगी... और मैं अपना आखिरी सीजन कश्मीर को बतौर कप्तान लीड करना चाहूंगा..."

पीएम मोदी पर दिया था आपत्तिजनक बयान: हाल ही में वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी फौज के साथ खड़े दिखे। अफरीदी कहते हैं, "मैं आपसे मिलकर बेहद खुश हूं लेकिन बहुत बड़ी बीमारी पूरी दुनिया में फैली हुई है... लेकिन इससे भी बड़ी बीमारी मोदी के दिलो-दिमाग में है और वो बीमारी मजहब की बीमारी है... मजहब को लेकर वो सियासत कर रहे हैं और हमारे 2 किलोमीटर पर जहां हमारे कश्मीरी भाई... कश्मीरी बहनें... बुजुर्ग हमारे... उनके साथ जो इतने अरसों से जुल्म कर रहे हैं वो... उन्हें जवाब देना होगा..."

अफरीदी आगे कहते हैं, "वैसे तो मोदी बहुत दिलेर बनने की कोशिश करते हैं, लेकिन हैं डरपोक आदमी... इतने छोटे से कश्मीर के लिए 7 लाख की फौज जमा की है... जबकि हमारे पूरे पाकिस्तान की फौज 7 लाख की है... लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि हमारी 7 लाख फौज के पीछे 22-23 करोड़ की फौज खड़ी है... सब अपनी फौज के साथ हैं। मैं अपनी फौज को सैल्यूट करता हूं..."

भारतीय क्रिकेटर्स ने जताया विरोध: अफरीदी के पीएम मोदी पर दिए बयान को लेकर भारतीय क्रिकेटर अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर समेत, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, शिखर धवन और सुरेश रैना इस मामले पर शाहिद अफरीदी को खरी-खोटी सुना चुके हैं।

Open in app