Selectors will not look at me as they feel I’m too old: Harbhajan Singh | 'सिलेक्टर्स को लगता है मैं बूढ़ा हो गया', छलक आया हरभजन सिंह का दर्द, कुछ इस तरह किया बयां
हरभजन सिंह।

Highlightsभारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 मैच खेल चुके हरभजन।2016 में खेला था देश के लिए आखिरी मैच।

टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के मुताबिक वह अभी भी भारत के लिए खेल सकते हैं। हरभजन सिंह ने भारत के लिए अपना अंतिम मैच 2016 में एशिया कप में खेला था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने हरभजन के हवाले से लिखा, "मैं तैयार हूं। अगर मैं आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं.. जो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल है क्योंकि मैदान काफी छोटे होते हैं, और दुनिया के सभी बड़े खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं। उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है। अगर आप उनके खिलाफ आईपीएल में अच्छा कर सकते हो तो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हो।"

उन्होंने कहा, "वो लोग मेरी तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो चुका हूं। साथ ही मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहा। बीते चार-पांच साल में उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं है जबकि मैं आईपीएल में काफी अच्छा कर रहा हूं, विकेट ले रहा हूं और मेरे साथ मेरे रिकार्ड हैं।"

भारतीय क्रिकेट टीम के राइट आर्म ऑफब्रेक गेंदबाज हरभजन सिंह के अंतर्राष्ट्रीय करियर पर नजर डालें, तो उन्होंने भारत के लिए 103 टेस्ट में 2.84 की इकॉनमी के साथ 417 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 25 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 236 वनडे में ये फिरकी गेंदबाज 269 शिकार कर चुका है।

बात अगर 28 टी20 अंतर्राष्ट्रीय की करें, तो हरभजन सिंह 150 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं। 160 आईपीएल मैचों मे हरभजन सिंह ने 150 शिकार किए हैं। बात अगर बल्लेबाजी की करें, तो भज्जी ने टेस्ट में 2 शतक और 9 अर्धशतक के दम पर 2225, वनडे में 1237, टी20 में 108, जबकि आईपीएल में 829 रन बनाए।

Web Title: Selectors will not look at me as they feel I’m too old: Harbhajan Singh
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे