Sehwag trolls Yuzvendra Chahal as he gets engaged amid coronavirus pandemic | 'आपदा को अवसर में बदल डाला': सहवाग ने कोरोना महामारी के दौरान सगाई करने पर किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल
सहवाग ने चहल को सगाई की बधाई देते हुए कर दिया ट्रोल (Lokmat Collage)

Highlightsयुजवेंद्र चहल ने 8 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए किया धनश्री वर्मा से सगाई का ऐलान कियावीरेंद्र सहवाग ने चहल को सगाई की बधाई देते हुए मजेदार लाइन से किया स्पिनर को ट्रोल

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धनश्री वर्मा के साथ अपनी सगाई का ऐलान किया। दोनों एकदूसरे को लंबे समय से जानते थे और अक्सर इंस्टाग्राम पर बातचीत करते रहे हैं।

कोरोना लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहे युजवेंद्र चहल को अपन साथी खिलाड़ियों से शुभकामनाएं मिल रही हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कपल को शुभकामनाएं दीं जबकि रोहित शर्मा ने ट्विटर पर मजेदार पोस्टर से चहल को बधाई देते हुए ट्रोल किया। 

सहवाग ने मजेदार अंदाज में किया चहल को सगाई की बधाई देते हुए ट्रोल

वहीं हरियाणा के लिए चहल के साथ खेल चुके वीरेंद्र सहवाग ने भी एक मजेदार पोस्ट से इस स्पिनर को बधाई दी। वीरू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक चर्चित संदेश की पंक्तियों से चहल की टांग खींचते हुए उन्हें बधाई दी।

चहल ने सहवाग के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'शुक्रिया पाजी।'

चहल मार्च से ही खेल से दूर हैं। उन्हें मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्पिन आक्रमण का नेतृत्व करना था लेकिन तीन मैचों की सीरीज कोरोना वायरस की वजह से स्थगित हो गई थी। उनकी अब आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए वापसी तय हो गई है, 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा।

चहल की मंगेतर भी एक सिलेब्रिटी हैं। वह एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और एक यूट्यूबर हैं। उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स के साथ कई पोस्ट शेयर किए हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वहीं यूट्यूब पर उनके 1.51 मिलियन सब्सक्राइर्ब्स हैं। 

अभी ये पता नहीं है कि धनश्री भी आईपीएल 2020 के लिए चहल के साथ यूएई जाएंगी या नहीं? बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजियों को पत्नियों और गर्लफ्रेंड को यूएई की यात्रा को लेकर खुद फैसला करने को कहा है क्योंकि खिलाड़ियों की स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी टीम मालिकों की हैं।

Web Title: Sehwag trolls Yuzvendra Chahal as he gets engaged amid coronavirus pandemic
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे