Sarfaraz Ahmed’s wife trolls Steve Smith with his ‘yawning’ picture | ENG vs AUS: मैच के दौरान 'जम्हाई' लेते दिखे स्टीव स्मिथ, लोगों ने किया जमकर ट्रोल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के दौरान जम्हाई लेते स्टीव स्मिथ की ये तस्वीर वायरल हो गई है।

Highlightsइंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया पर दर्ज की 2 रन से जीत।मैच के दौरान जम्हाई लेते दिखे स्टीव स्मिथ।लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल।

ENG vs AUS, 1st T20I: इंग्लैंड के खिलाफ साउथम्पटन में खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले के दौरान टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ कुछ ऐसा करते हुए कैमरे में कैद हो गई, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

दरअसल मैच के दौरान स्टीव स्मिथ जम्हाई लेते नजर आए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। स्मिथ की तुलना पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद से की जाने लगी।

इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को इंग्लैंड दौरे पर उबासी लेते देखा गया था, जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया था।

एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया अंदाज में ये तक लिख दिया कि "पाकिस्तान वायरस फैला रहा है।"

ऑस्ट्रेलिया को तीसरी बार मिली 2 रन से करीबी हार

बता दें कि इंग्लैंड ने पहले टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को दो रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली। क्रिकेट इतिहास में आज तक सिर्फ 3 ही बार ऐसा हुआ है, जब ऑस्ट्रेलिया को टी20 फॉर्मेट में महज 2 रन से हार का सामना करना पड़ा हो।

लगभग 6 महीने बाद खेला ऑस्ट्रेलिया

आखिरी गेंद तक चले इस रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को जीत के लिए 163 रन का पीछा कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम छह विकेट पर 160 रन ही बना सकी। कोरोना वायरस के कारण खेल गतिविधियां रुकने के बाद ऑस्ट्रेलिया का यह छह महीने में पहला मैच था। इससे पहले टीम ने मार्च में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला खेली थी।

Web Title: Sarfaraz Ahmed’s wife trolls Steve Smith with his ‘yawning’ picture
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे