KKR के इस युवा बल्लेबाज पर फिदा हुई सचिन तेदुलकर की बेटी सारा, दिल वाली इमोजी लगाकर इस तरह जताया प्यार

सारा तेंदुलकर इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। एक इंस्टाग्राम स्टोरी के कारण सारा का नाम केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है।

By अमित कुमार | Published: September 24, 2020 07:25 PM2020-09-24T19:25:37+5:302020-09-24T19:25:37+5:30

Sara Tendulkar Fuels Dating Rumours With Shubman Gill With Her Latest Instagram Story | KKR के इस युवा बल्लेबाज पर फिदा हुई सचिन तेदुलकर की बेटी सारा, दिल वाली इमोजी लगाकर इस तरह जताया प्यार

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsकुछ दिन पहले भी शुभमन और सारा ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं। सारा तेंदुलकर ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें आइपीएल 2020 का पांचवां मैच मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है।सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरों ने पिछले साल काफी जोर पकड़ी थी।

भारतीय युवा खिलाड़ी शुभमन गिल इस सीजन एक बार फिर आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं। इस साल शुभमन की जिम्मेदारी टीम ने पहले से अधिक बढ़ा दी है। शुभमन इस सीजन टीम के लिए ओपनिंग करते दिखाई दे रहे हैं। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने साफ किया है कि इस युवा बल्लेबाज को इस बार अधिक से अधिक अवसर दिया जाएगा। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच अफेयर की खबरों ने पिछले साल काफी जोर पकड़ी थी। आईपीएल का आगाज होते ही इन दोनों का नाम एक बार फिर से जमकर सुर्खियां बटोरने का काम कर रहा है। दरअसल, शुभमन गिल को लेकर सारा ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद से दोनों के बीच अफेयर होने की चर्चाएं की जाने लगी। 

शुभमन और सारा ने एक ही कैप्शन के साथ शेयर की थी फोटो

कुछ दिन पहले भी शुभमन और सारा ने एक ही कैप्शन के साथ अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद से दोनों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई थी। लेकिन इस बार सारा तेंदुलकर ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट की, जिसमें आइपीएल 2020 का पांचवां मैच मुंबई और कोलकाता के बीच खेला जा रहा है।सारा ने इस मैच की एक क्लिप को रिकॉर्ड किया, जिसमें केकेआर खिलाड़ी शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के एक शॉट को रोकने के लिए एक डाइव लगाने का प्रयास करते देखा जा सकता है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इतना ही नहीं सारा तेंदुलकर ने इस वीडियो के साथ दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। वीडियो के शेयर करने के कुछ समय बाद शुभमन का भी इस पर रिएक्शन आया। सारा की ये स्टोरी तो 24 घंटे बाद इंस्टाग्राम से गायब हो गई, लेकिन फैंस ने इसे सेव कर के रख लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Open in app