सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हुईं लंदन कॉलेज से ग्रैजुएट, पापा और मां के साथ शेयर की फोटो

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है।

By सुमित राय | Published: September 7, 2018 04:35 PM2018-09-07T16:35:39+5:302018-09-07T16:35:39+5:30

sara tendulkar completed his graduation from london college | सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हुईं लंदन कॉलेज से ग्रैजुएट, पापा और मां के साथ शेयर की फोटो

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हुईं लंदन कॉलेज से ग्रैजुएट, पापा और मां के साथ शेयर की फोटो

googleNewsNext

नई दिल्ली, 7 सितंबर। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपनी ग्रैजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है। सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वो दीक्षांत समारोह के ड्रेस में नजर आ रही हैं। सारा ने मेडिसिन में अपना ग्रैजुएशन यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से पूरा किया। सारा ने ग्रैजुएशन से पहले अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की है और इसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए वह लंदन गई थीं।

हाल ही में सारा के कॉलेज में दीक्षांत समारोह हुआ जिसमें सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजली तेंदुलकर मौजूद रहे। दीक्षांत समारोह के बाद सारा ने अपनी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसमें वो पापा सचिन और मां अंजली तेंदुलकर के साथ नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

सारा की फोटोज को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। सारा के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Open in app