संजय मांजरेकर ने नंबर-5 के लिए इस खिलाड़ी को बताया परफेक्ट, कहा- युवराज-रैना जैसे बल्लेबाजों की तलाश

केएल राहुल ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय मैच में मध्य क्रम में बल्लेबाजी की थी। बाद में उन्होंने...

By भाषा | Published: March 23, 2020 05:02 PM2020-03-23T17:02:44+5:302020-03-23T17:02:44+5:30

Sanjay Manjrekar says KL Rahul 'right fit' for number five slot in ODIs | संजय मांजरेकर ने नंबर-5 के लिए इस खिलाड़ी को बताया परफेक्ट, कहा- युवराज-रैना जैसे बल्लेबाजों की तलाश

संजय मांजरेकर ने नंबर-5 के लिए इस खिलाड़ी को बताया परफेक्ट, कहा- युवराज-रैना जैसे बल्लेबाजों की तलाश

googleNewsNext

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कहा कि युवा बल्लेबाज लोकेश राहुल एकदिवसीय मैचों में भारतीय बल्लेबाली क्रम में पांचवें स्थान के लिए उपयुक्त है लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि भारतीय टीम प्रबंधन को सुरेश रैना और युवराज सिंह जैसे बल्लेबाजों को ढूंढना चाहिए।

राहुल ने इस साल की शुरुआत में जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय मैच में मध्य क्रम में बल्लेबाजी की थी। बाद में उन्होंने न्यूजीलैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा। कर्नाटक का यह खिलाड़ी एकदिवसीय में विकेट कीपिंग कर रहे है।

भारत के लिए 37 टेस्ट और 74 एकदिवसीय खेलने वाले मांजरेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे। उनसे पूछा गया कि क्या भारत को एकदिवसीय मैचों में राहुल के साथ पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करना जारी रखना चाहिए या वह राहुल के अलावा अन्य बल्लेबाजों को उस स्थिति में देखते हैं।

मांजरेकर ने कहा, "फिलहाल वह उपयुक्त हैं, लेकिन हमें रैना और युवी जैसे बल्लेबाज की तलाश जारी रखनी चाहिए, राहुल को बाद में शीर्ष क्रम पर खेलना होगा।"

ऑस्ट्रेलिया में इस साल प्रस्तावित टी20 विश्व कप में भारत के लिए नंबर चार के बल्लेबाज और हरफनमौला खिलाड़ी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर चौथे क्रम और हार्दिक पंड्या हरफनमौला के लिए सटीक विकल्प है। रणजी ट्राफी में मुंबई के लचर प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर मांजरेकर ने कहा ‘असाधारण नेतृत्व की कमी’ के कारण टीम का यह हाल है।

Open in app