BCCI ने किया कमेंट्री पैनल से बाहर, संजय मांजरेकर बोले- मैं इसे प्रोफेशनल की तरह स्वीकार करता हूं

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को बीसीसीआई के कमेंट्री पैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस मामले पर खुद मांजरेकर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 15, 2020 07:53 PM2020-03-15T19:53:20+5:302020-03-15T19:53:20+5:30

Sanjay Manjrekar reacts to removal from commentary panel | BCCI ने किया कमेंट्री पैनल से बाहर, संजय मांजरेकर बोले- मैं इसे प्रोफेशनल की तरह स्वीकार करता हूं

BCCI ने किया कमेंट्री पैनल से बाहर, संजय मांजरेकर बोले- मैं इसे प्रोफेशनल की तरह स्वीकार करता हूं

googleNewsNext

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले कई सालों से भारत के घरेलू मैचों के दौरान कमेंट्री बॉक्स का नियमित तौर पर हिस्सा रहे मांजरेकर के आईपीएल सीजन-13 के कमेंट्री पैनल से भी बाहर होने की अटकलें लग रही हैं।

अब खुद संजय मांजरेकर ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। मांजरेक ने ट्वीट किया, "मैंने हमेशा कमेंट्री को एक महान विशेषाधिकार के रूप में माना है, लेकिन कभी भी हक नहीं जताया। यह मेरे नियोक्ताओं पर निर्भर है कि वे मुझे चुनते हैं या नहीं और मैं हमेशा इस फैसले का सम्मान करूंगा। शायद बीसीसीआई मेरे परफॉर्मेंस से खुश नहीं है। मैं इसे एक प्रोफेशनल की तरह स्वीकार करता हूं।"

बता दें कि बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि मांजरेकर को कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया है। मांजरेकर गुरुवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहले वनडे के दौरान धर्मशाला में मौजूद नहीं थे, जो बारिश की वजह से बिना एक भी गेंद फेंके रद्द हो गया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई पैनल के अन्य कमेंटटेर सुनील गावस्कर, एल शिवरामकृष्णन और मुरली कार्तिक इस मैच के लिए वहां मौजूद थे।

हालांकि अभी मांजरेकर को पैनल से बाहर किए जाने की वजह साफ नहीं हो पाई है, लेकिन इस रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड उनके काम से खुश नहीं था।

Open in app