शादी की खबरों के बीच संजना गणेशन संग जसप्रीत बुमराह का पुराना वीडियो वायरल, फैंस जमकर ले रहे मजे

Sanjana Ganesan interview with Jasprit Bumrah video viral: भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसकी तैयारियों के लिए ही उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को बीच में ही छोड़ दिया था।

By अमित कुमार | Published: March 9, 2021 01:15 PM2021-03-09T13:15:28+5:302021-03-09T13:17:10+5:30

Sanjana Ganesan Fun Talk interview with Jasprit Bumrah before marriage goes viral | शादी की खबरों के बीच संजना गणेशन संग जसप्रीत बुमराह का पुराना वीडियो वायरल, फैंस जमकर ले रहे मजे

संजना गणेशन संग जसप्रीत बुमराह। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsजसप्रीत बुमराह से जुडे़ एक सूत्र ने बताया कि वह एक सप्ताह के अंदर शादी करने वाले हैं।स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग बुमराह एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह संजना के सवालों का जवाब देते दिखाई दे रहे हैं।

Sanjana Ganesan interview with Jasprit Bumrah video viral: हमेशा अपनी गेंदबाजी के कारण सुर्खियों में रहने वाले भारतीय युवा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों शादी के कारण चर्चा में हैं। जसप्रीत बुमराह इन दिनों टीम से ब्रेक लेकर छुट्टियों पर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार 12 मार्च से शुरू हो रहे टी-20 सीरीज में भी बुमराह टीम का हिस्सा नहीं हैं। 

खबरों के मुताबिक जसप्रीत बुमराह ने शादी की वजह से ब्रेक लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि बुमराह 14 या 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन इससे पहले उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह संजना गणेशन संग दिखाई दे रहे हैं। संजना वीडियो में बुमराह से उनकी गेंदबाजी को लेकर सवाल करती हैं। 

लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार इन दोनों को शादी की बधाइयां दे रहे हैं। जसप्रीत बुमराह मूलत: अहमदाबाद के हैं, लेकिन अब उनका परिवार मुंबई में रहता है। सूत्र ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण भी शादी में ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं जाएगा और यही कारण है कि शादी गोवा में की जा रही है। फैंस इस शादी का इंतजार बेसब्री के साथ कर रहे हैं। 

Open in app