IPL 2020: मुंबई के खिलाफ अपनी गेंदों से कहर बरपाने वाले संदीप शर्मा के प्रदर्शन से मंगेतर खुश, सोशल मीडिया पर कही दिल जीतने वाली बात

संदीप शर्मा आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं। आइपीएल 2018 से उन्होंने हैदराबाद के लिए खेलना शुरू किया था।

By अमित कुमार | Published: November 4, 2020 09:19 AM2020-11-04T09:19:34+5:302020-11-04T09:40:01+5:30

Sandeep Sharma took 3 wickets against Mumbai Indians fiance was happy gave such a reaction | IPL 2020: मुंबई के खिलाफ अपनी गेंदों से कहर बरपाने वाले संदीप शर्मा के प्रदर्शन से मंगेतर खुश, सोशल मीडिया पर कही दिल जीतने वाली बात

संदीप शर्मा और उनकी पत्नी ताशा सात्विक। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlights ताशा सात्विक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।दोनों की रिश्ते की बात साल 2018 आइपीएल के दौरान ही सामने आई थी।संदीप के शानदार परफॉर्मेंस पर उनकी मंगेतर ताशा सात्विक ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में टीम के तेज गेंदबाज का अहम योगदान रहा। भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद संदीप शर्मा ने टीम की गेंदबाजी की कमान संभाली। संदीप सर्मा ने लगभग हर मैच के दौरान टीम के लिए बहुमूल्य विकेट चटकाने का काम किया। मुंबई के खिलाफ भी संदीप ने रोहित और क्विंटन डिकॉक जैसे खतरनाक खिलाड़ियों को पावरप्ले के दौरान आउट कर बाहर भेजा। 

संदीप के शानदार परफॉर्मेंस पर उनकी मंगेतर ताशा सात्विक ने भी अपना रिएक्शन दिया है। संदीप की वाइफ इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर शेयर की और पति  के लिए अलग अंदाज में Bow..Bow लिखा। इसके अलावा हैदराबाद की टीम जब मैच जीती तो भी इंस्टा स्टोरी पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि हमने क्वालीफाई कर लिया। संदीप शर्मा की पत्नी ताशा सात्विक पेशे से जूलरी डिजायनर और एक ब्लॉगर हैं।

ताशा सात्विक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों की रिश्ते की बात साल 2018 आइपीएल के दौरान ही सामने आई थी। उस दौरान आइपीएल मैच के दौरान भी कई बार ताशा संदीप को सपोर्ट करती देखी गई थीं। संदीप शर्मा हैदराबाद की ओर से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यही वजह है कि हैदराबाद की टीम टॉफ फोर में क्वॉलीफाई करने में सफल रही। 

मुंबई के खिलाफ एसआऱएच के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का सटीक फैसला लिया। उनके गेंदबाजों ने इतना अनुशासित प्रदर्शन किया कि पूरी पारी में सिर्फ एक रन ही फालतू दिया। संदीप ने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि शाहबाज नदीम ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर दो विकेट चटकाए। कीरोन पोलार्ड ने अगर आखिर में 25 गेंद में 41 रन नहीं बनाए होते तो मुंबई की स्थिति खराब होती। 

Open in app