बेटी जीवा को बाइक राइड कराते नजर आए धोनी, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो, हुआ वायरल

MS Dhoni-Ziva: इन दिनों कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर वक्त बिता रहे धोनी अपनी बेटी जीवा को घर के लॉन में बाइक राइड कराते नजर आए, वीडियो हुआ वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 28, 2020 08:16 AM2020-04-28T08:16:03+5:302020-04-28T08:16:03+5:30

Sakshi shares video of MS Dhoni giving daughter Ziva a bike ride at home in Ranchi | बेटी जीवा को बाइक राइड कराते नजर आए धोनी, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो, हुआ वायरल

धोनी रांची में अपने घर के लॉन में जीवा को बाइक राइड कराते आए नजर

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से हैं क्रिकेट मैदान से दूरधोनी को आईपीएल 2020 में करनी थी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी, कोरोना की वजह से टला

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के फिर से टीम इंडिया से खेलने की अटकलें जारी हैं। लेकिन ये स्टार खिलाड़ी इन सब बातों से बेपरवाह अपने परिवार के साथ फुर्सत के वक्त बिता रहा है। 

अपने कूल अंदाज के लिए चर्चित धोनी ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान खुद को लो प्रोफाइल ही रखा है और वह केवल पत्नी साक्षी के सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जरिए नजर आ जाते हैं।

बेटी जीवा को बाइक राइड कराते नजर आ धोनी

हाल ही में साक्षी ने धोनी का ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह डैडी ड्यूटी निभाते नजर आए। इस वीडियो में 38 वर्षीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी बेटी जीवा को लॉन में बाइक राइड कराते नजर आए।

भारत को दो वर्ल्ड कप (2007, 2011) जिताने वाले एमएस धोनी, इस वीडियो में कैजुअल लुक में और काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं।

हाल ही में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर सफल गेंदबाज बनाने में उन्होंने मदद की है।

कुलदीप ने तो यहां तक कि धोनी की वजह से उन्हें अपने बचपन के कोच की याद नहीं आई क्योंकि दोनों का स्पिन गेंदबाजी को लेकर एक ही सिद्दांत हैं।

धोनी 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद से क्रकेट मैदान से दूर हैं। आईपीएल 2020 में दमदार प्रदर्शन से धोनी के टीम इंडिया में फिर से वापसी की उम्मीद थी लेकिन कोरोना की वजह से ये टी20 लीग स्थगित हो गई है, जिससे धोनी की वापसी का इंतजार लंबा हो गया है।

Open in app