Sachin Tendulkar's unbeaten 241 vs Australia his most disciplined innings: Brian Lara | ब्रायन लारा ने शेयर किया वीडियो, सचिन तेंदुलकर की इस इनिंग को बताया सबसे 'अनुशासित'
ब्रायन लारा ने शेयर किया वीडियो, सचिन तेंदुलकर की इस इनिंग को बताया सबसे 'अनुशासित'

वेस्टइंडीज के महानतम बल्लेबाज ब्रायन लारा के मुताबिक पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर उन महान खिलाड़ियों में से हैं, जिनके साथ वह खेले। ब्रायन लारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेंदुलकर द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साल 2004 में सिडनी में खेली गई 241 रनों की नाबाद का वीडियो शेयर किया है। 

लारा ने इस पारी को तेंदुलकर के टेस्ट करियर की सबसे अनुशासित और दृढ़ पारी बताया है। इसके साथ ही वेस्टइंडीज के इस पूर्व कप्तान ने कहा है कि लोग भी सचिन की तरह ही अनुशासन में रहकर कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ सकते हैं।

ब्रायन लारा ने इंस्टग्राम पर कहा, "सचिन तेंदुलकर हमारे शानदार खेल में महान खिलाड़ियों में से एक हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई 241 रनों की नाबाद अनुशासित और दृढ़ पारी की तरह ही हम जीवन में किसी भी चीज से लड़ सकते हैं।"

Web Title: Sachin Tendulkar's unbeaten 241 vs Australia his most disciplined innings: Brian Lara
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे