एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर रन बरसाते दिखेंगे सचिन-सहवाग, जानें कब खेला जाएगा टूर्नामेंट

Road Safety Series T20 Tournament: यह सालाना इवेंट होगा, जिसमें इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके 110 खिलाड़ी शामिल हो सकते है।

By सुमित राय | Published: October 16, 2019 08:28 AM2019-10-16T08:28:07+5:302019-10-16T10:50:41+5:30

Sachin Tendulkar, Virender Sehwag and Brian Lara to play Road Safety Series T20 tournament | एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर रन बरसाते दिखेंगे सचिन-सहवाग, जानें कब खेला जाएगा टूर्नामेंट

सचिन-सहवाग रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे।

googleNewsNext
Highlightsएक सचिन-सहवाग की जोड़ी एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर खेलते नजर आएगी।लारा, दिलशान और जॉन्टी रोड्स जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी मैदान पर उतरेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम की बेस्ट ओपनिंग जोड़ियों में से एक सचिन-सहवाग की जोड़ी एक बार फिर क्रिकेट मैदान पर खेलते नजर आएगी। पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) के अलावा ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान और जॉन्टी रोड्स जैसे पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी मैदान पर उतरेंगे।

ये सभी खिलाड़ी एक खास मकसद से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) टी20 टूर्नामेंट में खेलते दिखेंगे। इस सीरीज में भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज की टीमें हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल अगले साल 2 से 16 फरवरी के बीच किया जाएगा।

यह सालाना इवेंट होगा, जिसमें इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके 110 खिलाड़ी शामिल हो सकते है। बताया जा रहा है कि सभी खिलाड़ियों ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में खेलने के लिए हामी भर दी है। टी20 के आयोजन के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने भी नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट दे दिया है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट लीग स्वच्छ भारत सुरक्षित भारत नाम के ट्रस्ट द्वारा प्रमोट किया जाएगा, जो महाराष्ट्र के RTO डिपार्टमेंट के साथ काम करती है। इस टूर्नामेंट का आयोजन टी20 क्रिकेट को प्रमोट करने और लोगों को रोड सेफ्टी के लिए जागरुक करने के इरादे से किया जा रहा है।

Open in app