कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

Sachin Tendulkar tests positive for COVID-19: कोरोना वायरस की चपेट में अब भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आ गए हैं। सचिन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

By अमित कुमार | Published: March 27, 2021 10:56 AM2021-03-27T10:56:45+5:302021-03-27T11:35:39+5:30

Sachin Tendulkar tests positive for COVID-19 quarantined at home | कोरोना की चपेट में आए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर फैंस को दी जानकारी

सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसचिन तेंदुलकर ने कोरोना होने की खबर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की।सचिन तेंदुलकर ने इसके साथ ही कोरोना से लोगों को सावधानी बरतने की अपील भी की।सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में टीम इंडिया लीजेंड्स को जीत दिलाई है।

Sachin Tendulkar tests positive for COVID-19: भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकरकोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में भारतीय लीजेंड्स को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में जीत दिलाई थी। सचिन का प्रदर्शन बल्ले से टूर्नामेंट में बेहद शानदार रहा था। इंडिया लेजेंड्स की टीम ने फाइनल मैच में श्रीलंका को हराकर सीरीज पर खिताब जमाया था। 

अब सचिन तेंदुलकर के कोरोना होने की खबर सामने आ रही है। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सचिन ने कहा कि हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं। 

उन्होंने आगे बताया कि घर के अन्य सदस्य जांच में नेगेटिव आये हैं। मैं घर में पृथक-वास में हूं और डॉक्टरों के सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी और देशभर के अन्य लोगों की देखभाल कर रहे हैं। सभी सावधानी बरते। बता दें कि महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़े है।

सचिन ने हाल ही में रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था। बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर के दौरान वनडे में 15,921 और टेस्ट में 18,426 रन बनाए हैं। सचिन सभी प्रारूपों को मिलाकर 100 अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ चुके हैं। सचिन तेंदुलकर के नाम वनडे क्रिकेट में पहला दोहरा शतक जड़ने का रिकॉर्ड है। 

Open in app