Sachin Tendulkar break silence on son Arjun criticism on ipl auction selection by mumbai indians | बेटे अर्जुन तेंदुलकर की आलोचना पर सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उसके अपने सपने हैं और मुझे उस पर गर्व है...
बेटे अर्जुन तेंदुलकर संग सचिन तेंदुलकर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअर्जुन तेंदुलकर के पिता सचिन तेंदुलकर पांच आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं।सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के बाद फिलहाल मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि तेंदुलकर सरनेम की वजह से अर्जुन को खरीदा गया है।

IPL 2021 Auction, 14th season of Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर खेलने वाले हैं।  नीलामी के बाद से ही ट्विटर पर अर्जुन की के सिलेक्शन पर कई यूजर्स ने नकारात्मक कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने तो इसे नेपोटिज्म तक बता दिया। अब इस मामले पर सचिन तेंदुलकर ने खुलकर अपनी बात रखी है। 

स्पोर्ट्स तक से बातचीत के दौरान सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन को लेकर कई बातों का जिक्र किया। सचिन ने बताया कि जैसे आम घरों में बाप-बेटे का रिश्ता होता है। हमारा भी ठीक वैसा ही है। जहां तक सवाल है क्रिकेट खेलने का तो यह उसका खुद का सपना था। जब मैं छोटा था तो मेरे पिता जी ने मुझे मेरे सपनों के पीछे भागने के लिए कहा था और मैं भी अर्जुन को यही कहता हूं।

सचिन तेंदुलकर ने जमकर की बेटे अर्जुन की प्रशंसा

सचिन अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहते हैं कि अर्जुन एक तेज़ गेंदबाज़ है जो बल्लेबाज़ी कर सकता है। लेकिन मैं ऐसा नहीं था। मैं बल्लेबाज था जो कभी-कभी गेंद डाल दिया करता था। अर्जुन ने बहुत मेहनत की है और उसकी खुद की एक पहचान होनी चाहिए। मुझे अर्जुन का पिता होने पर गर्व है और वो अपने जीवन में आने वाले हर चैलेंज के लिए तैयार है।

बहन सारा तेंदुलकर ने भी कहा भाई पर है गर्व

इससे पहले अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। अर्जुन तेंदुलकर की बहन सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भाई को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- "कोई भी तुमसे यह उपलब्धि नहीं छीन सकता है, यह तुम्हारा है। मुझे तुम पर गर्व है।" 

एक्टर फरहान अख्तर ने भी किया बचाव

वहीं एक्टर फरहान अख्तर ने लिखा कि मुझे लगता है कि अब अर्जुन तेंदुलकर के लिए मुझे भी कुछ कहना चाहिए। हम दोनों एक ही जिम में एक्सरसाइज करते हैं और मैंने देखा है कि वो अपनी फिटनेस के लिए कितनी कड़ी मेहनत करते हैं। साथ ही एक अच्छा क्रिकेटर बनने के लिए उनका फोकस कमाल का है। उनके लिए नेपोटिज्म शब्द का इस्तेमाल किया जाना गलत होगा। 

Web Title: Sachin Tendulkar break silence on son Arjun criticism on ipl auction selection by mumbai indians

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे