सचिन तेंदुलकर ने साइना नेहवाल को शादी की बधाई देने में कर दी बड़ी गलती, ट्वीट को करना पड़ा डिलीट

सचिन तेंदुलकर ने अपनी गलती का अहसास होते ही ट्वीट को हटाया और फिर थोड़ी देर बार दूसरा ट्वीट किया।

By विनीत कुमार | Published: December 15, 2018 01:27 PM2018-12-15T13:27:35+5:302018-12-15T13:31:37+5:30

sachin tendulkar blunder on twitter while congratulating saina nehwal Parupalli Kashyap marriage | सचिन तेंदुलकर ने साइना नेहवाल को शादी की बधाई देने में कर दी बड़ी गलती, ट्वीट को करना पड़ा डिलीट

सचिन तेंदुलर (फाइल फोटो)

googleNewsNext

स्टार महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप को शादी की बधाई देने में दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी गलती कर दी कि उन्हें बाद में अपने ट्वीट हटाना पड़ा।

लंदन ओलंपिक (2012) में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं साइना शुक्रवार (14 दिसंबर) को कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इससे पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि वे 16 दिसंबर को शादी करेंगी लेकिन दोनों स्टार खिलाड़ियों ने दो दिन पहले ही शादी करके फैंस को सरप्राइज दे दिया।

सचिन से बधाई देने में हुई गलती

दिग्गज क्रिकेटर रहे सचिन तेंदुलकर ने दरअसल अपने बधाई ट्वीट में कश्यप की जगह गलती से किदांबी श्रीकांत की तस्वीर शेयर कर दी थी। इसके बाद फैंस ने सचिन को उनकी गलती बताई। 

इस ट्वीट के बाद कई फैंस ने कमेंट कर सचिन को उनकी गलती बताई। 


 
 
 
 
 
 
 

सचिन ने भी अपनी गलती का अहसास होते ही ट्वीट को हटाया और फिर थोड़ी देर बाद सही तस्वीर के बाद बधाई का दूसरा ट्वीट किया। 


गौरतलब कि शादी की चर्चा से पहले 28 साल की साइना और 32 वर्षीय कश्यप ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा और अपने रोमांस की अटकलों को कई बार खारिज भी किया, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार वे दोनों एकदूसरे को एक दशक से को डेट कर रहे थे।

इस बीच साल 2012 लंदन ओलंपिक के दौरान पहली बार इसकी सार्वजनिक चर्चा शुरू हुई थी। लेकिन फिर भी इन दोनों ने इस बारे में सार्वजनिक तौर पर कभी कोई बयान नहीं दिया। 

Open in app