साउथ अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस एक मैच के लिए निलंबित, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

SA vs Pak: फाफ डु प्लेसिस को न्यूलैंड्स में दूसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम की नौ विकेट से जीत के दौरान धीमी ओवर गति के लिए एक मैच के लिए निलंबित किया गया है।

By भाषा | Published: January 10, 2019 09:25 AM2019-01-10T09:25:27+5:302019-01-10T09:25:27+5:30

SA vs Pak: Dean Elgar named stand-in captain of South Africa for Johannesburg Test against Pakistan | साउथ अफ्रीका के कप्तान डु प्लेसिस एक मैच के लिए निलंबित, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

फाफ डु प्लेसिस

googleNewsNext

जोहानिसबर्ग, 10 जनवरी। सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से वांडरर्स में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका की कप्तानी करेंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बुधवार को यह घोषणा की।

नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस को न्यूलैंड्स में दूसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम की नौ विकेट से जीत के दौरान धीमी ओवर गति के लिए एक मैच के लिए निलंबित किया गया है और 31 वर्षीय एल्गर उनकी जगह कमान संभालेंगे।

डु प्लेसिस की अगुवाई में पिछले 12 महीनों में दूसरी बार टीम की ओवर गति कम पायी गयी।

एल्गर दूसरी बार टीम की अगुवाई करेंगे। इससे पहले उन्होंने 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स में कमान संभाली थी जब डुप्लेसिस अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट गये थे।

दक्षिण अफ्रीका ने एल्गर के सलामी जोड़ीदार एडेन मार्कराम के चोटिल होने के कारण उनकी जगह पीटर मलान को स्टैंडबाई के रूप में टीम में शामिल किया है। मार्कराम को फिटनेस टेस्ट से गुजरना होगा।

Open in app