RR vs SRH Playing 11 IPL 2020 Steve Smith vs David Warner in a must-win game | RR vs SRH, IPL 2020 Playing 11: वॉर्नर ने किया टीम में बड़ा बदलाव, पहली बार इस सीजन मैच खेलने उतरेगा यह दिग्गज खिलाड़ी
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsरॉयल्स की टीम जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी और टीम उम्मीद कर रही होगी आज भी जीत हासिल हो।आईपीएल अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में दोनों ही टीमों की राह आसान नहीं होगी।दोनों ही टीमों को पता है कि वे ढिलाई बरतने की स्थिति में नहीं हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। केन विलियमसन के टीम में नहीं होने के कारण जेसन होल्डर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। हैदराबाद ने बसिल थंपी की जगह शहबाज नदीम को टीम में शामिल किया है। वहीं राजस्थान की टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स दोनों को जीत की तलाश है। ऐसे में आज मैदान पर बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाली टीम जीत हासिल करने में सफल हो जाएगी। सनराइजर्स के प्रियम गर्ग और अब्दुल समद हों या रॉयल्स के कार्तिक त्यागी और रियान पराग, दोनों टीमों के युवा खिलाड़ियों पर सीनियर खिलाड़ियों के उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण अतिरिक्त दबाव है। 

सनराइजर्स आठ टीमों की अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है और टीम के नौ मैचों में सिर्फ छह अंक हैं। पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ बड़ी जीत के बाद रॉयल्स की टीम उनसे एक स्थान आगे है और उसके आठ अंक हैं। सनराइजर्स की टीम को प्ले आफ की उम्मीद जीवंत रखने के लिए अपने बाकी बचे पांचों मैच जीतने होंगे।

जबकि रॉयल्स की टीम जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी और टीम उम्मीद कर रही होगी कि सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछले मैच की तरह इस मैच में भी उसके विदेशी खिलाड़ी उम्दा प्रदर्शन करेंगे। आईपीएल अपने अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है और ऐसे में दोनों ही टीमों की राह आसान नहीं होगी और दोनों ही टीमों को पता है कि वे ढिलाई बरतने की स्थिति में नहीं हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स- रॉबिन उथप्पा, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और कार्तिक त्यागी।

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, टी नटराजन और शहबाज नदीम।

Web Title: RR vs SRH Playing 11 IPL 2020 Steve Smith vs David Warner in a must-win game

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे