rohit sharma trolls yuzvendra chahal for shirtless picture | 'द रॉक' टैटू बनवाने पर रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक, गेंदबाज ने इस तरह दिया जवाब
'द रॉक' टैटू बनवाने पर रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल का उड़ाया मजाक

Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने 'द रॉक' टैटू बनवाया है।रोहित शर्मा ने फोटो शेयर कर चहल को ट्रोल करने की कोशिश की।रोहित के ट्वीट के बाद युजवेंद्र चहल भी मस्ती के मूड में नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने 'द रॉक' टैटू बनवाया है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बीच चहल के साथी खिलाड़ी और खास दोस्त रोहित शर्मा ने एक फोटो शेयर कर उनका मजाक उड़ाया और ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन चहल भी मस्ती के मूड में नजर आए।

दरअसल, रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डब्लूडब्लूई रेसलर और हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन यानी द रॉक के साथ युजवेंदर चहल की एक शर्टलेस फोटो शेयर की, जिसमें दोनों के कंधे पर टैटू नजर आ रहा है। ड्वेन जॉनसन का डब्लूडब्लूई रिंग नेम द रॉक है।

रोहित शर्मा ने फोटो के साथ युजवेंद्र चहल को टैग किया और लिखा, 'आज मैंने शानदार फोटो देखी। भारत सीरीज जीत गई, लेकिन चर्चा किसी और की ही हो रही है। वाह-वाह!'

रोहित के इस ट्वीट के बाद युजवेंद्र चहल भी मस्ती के मूड में नजर आए और फोटो को रीट्वीट करते हुए जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, 'द रॉक'। इसके साथ ही युजवेंद्र चहल ने कई इमोजी भी शेयर किए।

बता दें कि भारतीय टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले मैच गंवाने के बाद सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था। इसके बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौर पर ऑकलैंड पहुंच गई है, जहां उसे पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

Web Title: rohit sharma trolls yuzvendra chahal for shirtless picture
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे