Rohit Sharma trolled by wife Ritika as Hitman shares cheeky post about Ahmedabad pitch for 4th Test | रोहित शर्मा की तस्वीर पर पत्‍नी रितिका ने लिए मजे, कहा- जब मैं ऐसे लेटी रहती हूं तो तुम मजाक उड़ाते हो
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअहमदाबाद में खेले गए टेस्ट मैच की पिच को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं।चौथा टेस्ट भी अहमदाबाद में होना है। इस मैच से पहले रोहित शर्मा ने एक तस्वीर शेयर की।रोहित की इस तस्वीर पर वाइफ रितिका सजदेह ने कुछ ऐसा लिखा कि वह वायरल हो गया।

Rohit Sharma trolled by wife Ritika: भारत-इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच दो दिन भी नहीं चल सका था। इस मैच में इंग्लैंड की टीम को 10 विकेट से हार मिली थी। इंग्लैंड की हार के बाद से ही क्रिकेट के कई दिग्गज लगातार पिच पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। 

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की टांग खींचते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह ग्राउंड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में रोहित शर्मा ने लिखा, "सोच रहा हूं चौथे टेस्ट मैच की पिच कैसी होगी।" रोहित की पत्नी रितिका साजदेह ने रोहित की इस तस्वीर पर कमेंट किया है। रितिका ने रोहित को उनकी बातें याद दिलाई है। 

हमेशा रोहित के सपोर्ट में रहती हैं पत्नी रितिका

रितिका ने रोहित के पोस्ट पर कॉमेंट कर कहा कि और तुम मेरे यूं लेटे रहने के लिए मजाक उड़ाते हो। रितिका के इस कमेंट पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में शतक जड़कर रोहित शर्मा ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था। इस दौरान रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने भी स्टेडियम से उनका हौसला बढ़ाया था। 

पिच को लेकर रोहित शर्मा ने कही थी यह बात

इंग्लैंड के बल्लेबाजों को भले ही मोटेरा की पिच कठिन और चुनौतीपूर्ण लगी हो लेकिन भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस पिच को ‘दिलचस्प लेकिन सामान्य’ करार देते हुए कहा कि इस पर विकेट बचाकर खेलने से ज्यादा रन बनाने का इरादा होना जरूरी था । रोहित ने मैच के बाद कहा कि जब आप ऐसी पिच पर खेलते हो तो आपके अंदर इरादा होना चाहिए और साथ ही आपको रन बनाने की कोशिश भी करनी चाहिए। आप सिर्फ ब्लॉक नहीं कर सकते। जैसा कि आपने देखा कि कोई कोई गेंद टर्न भी ले रही थी और जब आप टर्न के लिये खेलते तो कोई गेंद स्टंप की ओर फिसल भी रही थी।


 

Web Title: Rohit Sharma trolled by wife Ritika as Hitman shares cheeky post about Ahmedabad pitch for 4th Test

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे