Rohit Sharma spend time with her Daughter Samaira during ongoing ODI Series against Australia | पांचवें वनडे से पहले बेटी समायरा के साथ खेलते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल
पांचवें वनडे से पहले बेटी समायरा के साथ खेलते दिखे रोहित शर्मा

Highlightsपांचवें वनडे से पहले रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा से मिले और उसके साथ मस्ती की।रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया।रोहित अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं, जो खूब वायरल हो रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। मैच से पहले टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी बेटी समायरा से मिले और उसके साथ मस्ती की।

रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहित अपनी बेटी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है, क्योंकि दोनों टीमें सीरीज में अभी 2-2 की बराबरी पर चल रही है और आखिरी मुकाबला जो टीम जीतेगी, सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

आखिरी वनडे मैच टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के लिए भी बहुत खास है। इस मैच में उनके पास सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के रिकॉर्ड की बराबरी करने का मौका है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में रोहित शर्मा अगर 46 रन बना लेते हैं तो वनडे क्रिकेट में 8 हजार रन पूरे कर लेंगे। इसके साथ ही सबसे तेज 8 हजार रन बनाने के मामले में सौरव गांगुली की बराबरी कर लेंगे। सौरव गांगुली ने वनडे क्रिकेट में 8000 रनों का आंकड़ा 200वें इनिंग में पूरे किए थे। रोहित शर्मा 199 इनिंग खेल चुके हैं और 17954 रन बनाए हैं।


Web Title: Rohit Sharma spend time with her Daughter Samaira during ongoing ODI Series against Australia
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे