Rohit Sharma shares pic with wife Ritika Sajdeh, spending quality time in Maldives | वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा पहुंचे मालदीव, पत्नी रितिका के साथ इंस्टा पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
पत्नी रितिका संग छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंचे रोहित शर्मा

अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब जिताने वाले रोहित शर्मा, इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप से पहले कुछ फुर्सत के पल बिताते नजर आए। रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव यात्रा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा पिछले कुछ महीनों के दौरान क्रिकेट की वजह से काफी व्यस्त थे। अब वह आईपीएल की खिताबी जीत के बाद अपने अपनी पत्नी रितिका साजदेह और बेटी समायरा के साथ फुर्सत के पल बिताते नजर आए। 

रोहित ने शेयर की पत्नी रितिका के साथ खूबसूरत तस्वीरें

रोहित ने रितिका के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'जीवन भर के लिए मेरी साथी, मैं उसके साथ दुनिया के इस हिस्से में हूं।'



चेन्नई के खिलाफ खेले गए बेहद रोमांचक आईपीएल फाइनल में लसिथ मलिंगा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरी गेंद तक चले मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस को 1 रन से जीत दिला दी। इस खिताबी जीत के साथ ही रोहित शर्मा चार आईपीएल खिताब जीतने वाले पहले कप्तान बन गए।

रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने इससे पहले 2013, 2015 और 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स को 1 रन से हराते हुए खिताब जीता था। 

रोहित शर्मा पिछले कुछ वर्षों के दौरान भारत की वनडे टीम के प्रमुख सदस्य रहे हैं। अब आईपीएल के बाद वर्ल्ड कप 2019 में भी उनसे दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

रोहित शर्मा ने अब तक भारत के लिए 206 वनडे मैचों में 47.39 के औसत से 8010 रन बनाए हैं। उनके शानदार करियर में 22 शतक और 41 अर्धशतक शामिल हैं। साथ ही रोहित शर्मा वनडे में तीन दोहरे शतक बनाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं। 


Web Title: Rohit Sharma shares pic with wife Ritika Sajdeh, spending quality time in Maldives
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे