रोहित शर्मा ने तोड़ी कीरोन पोलार्ड से दोस्ती, साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को बनाया था IPL चैंपियन

रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड लंबे समय से दोस्त थे और दोनों ने साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को आईपीएल का चैंपियन बनाया था।

By सुमित राय | Published: November 21, 2019 12:51 PM2019-11-21T12:51:41+5:302019-11-21T12:51:41+5:30

Rohit Sharma share funne video on Twitter and unfriend with Kieron Pollard | रोहित शर्मा ने तोड़ी कीरोन पोलार्ड से दोस्ती, साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को बनाया था IPL चैंपियन

रोहित शर्मा ने तोड़ी कीरोन पोलार्ड से दोस्ती

googleNewsNext
Highlightsरोहित शर्मा ने कैरेबियाई खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड से दोस्ती तोड़ दी है।इसको लेकर रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

अगले महीने वेस्टइंडीज के भारत दौरे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कैरेबियाई खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड से दोस्ती तोड़ दी है। इसको लेकर रोहित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। रोहित और पोलार्ड लंबे समय से दोस्त थे और दोनों ने साथ मिलकर मुंबई इंडियंस को आईपीएल का चैंपियन बनाया था।

वीडियो में रोहित शर्मा एयरपोर्ट से पोलार्ड को पिक करते हैं और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच एफएम पर न्यूज बताया जाता है 'अभी-अभी पोलार्ड ने कहा है कि इंडिया को इंडिया में हराने में बहुत मजा आने वाला है।' इसके बाद रोहित गाड़ी रोक देते हैं और पोलार्ड जैसे धक्का लगाने के लिए उतरते हैं रोहित ने गाड़ी बढ़ा दी। थोड़ी दूर जाने के बाद रोहित ने पोलार्ड का लगेज भी नीचे गिरा दिया।

बताया जा रहा है कि यह एक मजाक का हिस्सा है और इसे भारत-वेस्टइंडीज के बीच अगले महीने होने वाली टी20 और वनडे सीरीज को देखते हुए बनाया गया है। इस कैंपेन के तहत कीरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफॉलो भी कर दिया है।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज की मेजबानी करनी है और दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। टी20 सीरीज का की शुरुआत 6 दिसंबर से होगी और पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच तिरुवनंतपुरम में आठ दिसंबर को और आखिरी टी20 हैदराबाद में 11 दिसंबर को खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज की शुरुआत 15 दिसंबर से होगी और पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा और तीसरा मैच विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में होगा।

Open in app