रायुडू के फेल होने से टीम चयन की दुविधा बढ़ी, रोहित शर्मा कल देंगे यो-यो टेस्ट

चयनकर्ताओं के पास रायुडू के विकल्प के तौर पर कम से कम पांच विकल्प हैं और इस बारे में कोई फैसला अगले दो- तीन दिनों में लिया जा सकता है।

By विनीत कुमार | Published: June 16, 2018 08:15 PM2018-06-16T20:15:32+5:302018-06-16T20:15:32+5:30

Rohit sharma set to take YoYo test on sunday Indian selection committee in dilemma on Rayudu replacement | रायुडू के फेल होने से टीम चयन की दुविधा बढ़ी, रोहित शर्मा कल देंगे यो-यो टेस्ट

Rohit Sharma

googleNewsNext

बेंगलुरु, 16 जून: इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले आईपीएल-2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाले अंबाती रायुडू के यो-यो टेस्ट में फेल होने से भारतीय चयन समिति हैरान है। इस बीच रोहित शर्मा रविवार को यो-यो टेस्ट देंगे। 

रोहित शर्मा को शनिवार को ही ये टेस्ट देना था लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने बीसीसीआई का एक दिन का वक्त मांगा था। बीसीसीआई के जीएम (क्रिकेट ऑपरेशंस) सबा करीम के अनुसार, 'रोहित ने इसके लिए बीसीसीआई से इजाजत मांगी थी। ऐसा कोई नियम नहीं है कि सभी टेस्ट एक ही दिन होने चाहिए। वह कल यो-यो टेस्ट के लिए आएंगे।'

मिली जानकारी के अनुसार रोहित एक घड़ी की कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर रूस मे थे। बहरहाल, रायुडू के यो-यो टेस्ट में फेल होने से कई जानकार हैरान हैं। जबकि रायुडू ने आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। रायुडू ने इस टूर्नामेंट में 602 रन बनाए थे।

इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि रायुडू की जगह किसी और को शामिल करने को लेकर चयन समिति और टीम प्रबंधन में अलग-अलग मत हैं। चयनकर्ताओं के पास रायुडू के विकल्प के तौर पर कम से कम पांच विकल्प हैं और इस बारे में कोई फैसला अगले दो- तीन दिनों में लिया जा सकता है।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और दिनेश कार्तिक पहले ही टीम में शामिल हैं और ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या एक और विकेटकीपर ऋषभ पंत को भी चुना जाता है या नहीं। पंत का आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहा था।

सूत्रों के अनुसार केदार जाधव के नाम पर भी विचार हो रहा है। अगर उनके नाम पर सहमति नहीं बनती तो सुरेश रैना या क्रुणाल पंड्या के लिए वनडे के दरवाजे फिर खुल सकते हैं।

Open in app