विजय हजारे ट्रॉफी: रोहित शर्मा को मैच के बीच में फैन ने किया किस, वीडियो वायरल

यह घटना बाद में बैटिंग कर रही मुंबई की पारी के 11वें ओवर के दौरान हुआ तब टीम जीत से 19 रन दूर थी।

By विनीत कुमार | Published: October 15, 2018 08:33 PM2018-10-15T20:33:33+5:302018-10-15T20:33:33+5:30

rohit sharma kissed by fan in vijay hazare trophy 2018 quarter final match video goes viral | विजय हजारे ट्रॉफी: रोहित शर्मा को मैच के बीच में फैन ने किया किस, वीडियो वायरल

विजय हजारे ट्रॉफी मैच में रोहित शर्मा के पास पहुंचा फैन (वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर: मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर फैंस का मैदान पर आ जाना क्रिकेट में कोई नई घटना नहीं है। हालांकि, विजय हजारे ट्रॉफी के पहले क्वॉर्टर फाइनल में रविवार को कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा। 

दरअसल, बिहार और मुंबई के बीच चल रहे इस मैच के बीच में एक फैन न केवल आसानी से क्रिकेट के मैदान पर आया बल्कि रोहित शर्मा के पैर छुए और फिर उन्हें गले लगाकर उनके गालों पर किस भी किया। दिलचस्प ये रहा इस घटना के बाद वह फैन आसानी से मैदान से बाहर गया और फिर स्टैंड में मौजूद रहते हुए पूरा मैच भी देखा।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पूरे वीडियो में रोहित शर्मा पहले तो सहज नजर आते हैं लेकिन फिर खुद को बचाने की कोशिश करते हैं। देखिए ये वीडियो...


मैच के दौरान मौजूद थे केवल 5 सुरक्षाकर्मी!

यह घटना बाद में बैटिंग कर रही मुंबई की पारी के 11वें ओवर के दौरान हुआ तब टीम जीत से 19 रन दूर थी। वेबसाइट क्रिकइंफो ने कर्नाटक क्रिकेट असोसिएशन (केएससीए) के अधिकारियों के हवाले से बताया है कि मैच के दौरान 5 पुलिस अधिकारियों को मौजूद रहना था लेकिन वे सभी फैंस के पीछे खड़े थे और इसलिए घटना को नहीं देख सके।

बिहार के खिलाफ यह मैच मुंबई ने 9 विकेट से जीता और सेमीफाइनल में उसका सामना अब 18 अक्टूबर को झारखंड से होगा। टूर्नामेंट का एक और सेमीफाइनल दिल्ली और हैदराबाद के बीच 17 तारीख को होना है।

Open in app