सचिन और सहवाग में किसी एक को चुनने के सवाल पर उलझे रोहित शर्मा, फिर दिया मजेदार जवाब

Rohit Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक यूजर द्वारा सचिन और सहवाग में से किसी एक को चुनने के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 17, 2020 01:26 PM2020-06-17T13:26:46+5:302020-06-17T13:26:46+5:30

Rohit Sharma gives hilarious reply on being asked to pick between Sachin Tendulkar and Virender Sehwag | सचिन और सहवाग में किसी एक को चुनने के सवाल पर उलझे रोहित शर्मा, फिर दिया मजेदार जवाब

रोहित ने सचिन-सहवाग को लेकर पूछे गए सवाल का दिया शानदार जवाब

googleNewsNext
Highlightsसचिन और सहवाग में से किसी एक को चुनने के सवाल का रोहित ने दिया शानदार जवाबरोहित, सचिन और सहवाग के बाद वनडे में दोहरा शतक लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा कोरोना वायरस की वजह से घोषित लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं। इस घातक वायरस की वजह से पिछले तीन महीनों से क्रिकेट की गतिविधियां थमी हुई हैं। 
 
कुछ दिनों पहले ही रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक सवाल-जवाब सेशन में हिस्सा लिया। इस सेशन के दौरान टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों से लेकर रोहित ने आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर पूछे गए सभी सवालों का शानदार जवाब दिया।

सचिन और सहवाग में किसी एक को चुनने के सवाल पर उलझे रोहित

हालांकि एक यूजर द्वारा सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग में से किसी एक को चुनने के सवाल पर रोहित असमंसज में पड़ गए, लेकिन हिटमैन ने मजेदार जवाब से फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दिया।

इस सवाल का जवाब अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स में शेयर करते हुए रोहित ने मजेदार अंदाज में लिखा, 'मरवाओगे क्या?'

रोहित ने सचिन और सहवाग में से किसी एक चुनने पर दिया शानदार जवाब
रोहित ने सचिन और सहवाग में से किसी एक चुनने पर दिया शानदार जवाब

सचिन और सहवाग दोनों के करीबी रहे हैं रोहित शर्मा

रोहित के सचिन और सहवाग दोनों के साथ अच्छे संबंध रहे हैं। 2012 में सचिन ने कहा था कि रोहित उन बल्लेबाजों में शामिल हैं जो उनके 100 इंटरनेशनल शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने की दौड़ में शामल हैं। उस समय रोहित भारतीय टीम का नियमित हिस्सा भी नहीं थे।

रोहित हालांकि सचिन के साथ लंबे समय तक इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेले थे लेकिन वह 2011 से ही मास्टर ब्लास्टर के साथ मुंबई इंडियंस का ड्रेसिंग रूम शेयर करते नजर आ रहे हैं। आईपीएल 2013 के बाद इस लीग से संन्यास लेने वाले सचिन इसके बाद मुंबई इंडियंस से ऑइकॉन के रूप में जुड़े रहे।

वहीं सहवाग के साथ भी रोहित ने लंबे समय तक ड्रेसिंग रूम साझा नहीं किया है। लेकिन सहवाग कई अवसरों पर रोहित की तारीफ कर चुके हैं। संयोग से 2013 में रोहित ने ही शीर्ष क्रम में सहवाग की जगह ली थी और तब से वह सीमित ओवरों की टीम का नियमित हिस्सा हैं। रोहित द्वारा नियमित तौर पर ओपनिंग करने के बाद से सहवाग एक भी वनडे नहीं खेले।

2013 में रोहित वनडे में दोहरा शतक जड़ने वाले सचिन-सहवाग की एलीट लिस्ट में शामिल हुए थे। वह वनडे में तीन दोहरा शतक जड़ने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज हैं।

Open in app