रोहित शर्मा को अब भी अपनी टीम से चमत्कार की उम्मीद, मुंबई इंडियंस पहले भी कर चुकी है ऐसा

आईपीएल की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को शुरुआती पांच में से चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

By सुमित राय | Published: April 23, 2018 10:40 PM2018-04-23T22:40:43+5:302018-04-23T22:40:43+5:30

Rohit Sharma feeling confident about comeback of Mumbai Indians in IPL | रोहित शर्मा को अब भी अपनी टीम से चमत्कार की उम्मीद, मुंबई इंडियंस पहले भी कर चुकी है ऐसा

Rohit Sharma feeling confident about comeback of Mumbai Indians in IPL

googleNewsNext

मुंबई, 23 अप्रैल। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को शुरुआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और उसे पांच में से चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा को अब भी उम्मीद है कि उनकी टीम एक बार फिर अपने चमत्कारिक प्रदर्शन से वापसी कर सकती है।

मुंबई में एक बुक लॉन्चिंग के कार्यक्रम में रोहित शर्मा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के साथ अब तब जैसा भी हुआ, यह वैसा नहीं है जैसा हम चाहते थे। लेकिन मुझे लगता है कि हम चीजों को उस तरह बदलने में सफल रहेंगे जैसा कि हमने पहले भी किया है। उम्मीद है कि हम वापसी करेंगे।

बता दें कि रोहित शर्मा साल 2015 में मुंबई इंडियंस टीम द्वारा किए गए प्रदर्शन का जिक्र कर रहे थे, जिसमें टीम शुरुआती छह में से पांच मैच हार गई थी और फिर भी वह आईपीएल चैम्पियन बनी। रोहित शर्मा अपनी टीम को तीन बार खिताब जीताने वाले एकमात्र कप्तान हैं और वो साल 2015 के अलावा रोहित शर्मा 2013 और 2017 में भी अपनी टीम को आईपीएल चैम्पियन बना चुके हैं।

आईपीएल की अन्य खबरों, शेड्यूल और प्वाइंट टेबल देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app